spot_img

बड़ी ख़बर : राजधानी के निजी होटल में जुटे कांग्रेस के दो दर्जन से ज़्यादा विधायक…

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : राजधानी के निजी होटल में जुटे कांग्रेस के दो...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे से पहले एक बार फिर शक्ति प्रदर्शन की तैयारियां हो रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के एक बड़े होटल में कांग्रेस के तकरीबन 20 से 30 विधायक गुरुवार की देर रात तक जुटे रहे। जहां इनके बीच एक अहम बैठक हुई है।

हालांकि इस बैठक में किन मसलों पर चर्चा हुई इस बात की पुष्टि फिलहाल नहीं हो पाई है, लेकिन बड़ी संख्या में एक निजी होटल में विधायकों के पहुँचने से एक बार फिर छत्तीसगढ़ में सियासी घमासान के बादल गहराने लगे हैं। ढाई ढाई साल के फार्मूले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सुबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की मीडिया से बनाई गई दूरी के बाद एक बार फिर इस मामले की सुगबुगाहट सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के समक्ष एक बार फिर विधायकों का यह धड़ा शक्ति प्रदर्शन कर सकता है, जिसमें प्रदेश में नेतृत्व को लेकर यह विधायक अपनी मांग रख सकते है। पार्टी के आला नेताओ के मुताबिक राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ में दो दिवसीय दौरा 21 सितंबर को हो सकता है। इस दौरान राहुल गांधी बस्तर, सरगुजा समेत मैदानी क्षेत्र में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कामकाज का रिव्यू लेने सीधे जनता के पास पहुंचेंगे, साथ ही वे युवाओं से भी चर्चा कर सकते है।

इधर राहुल गांधी के इस दौरे से पहले राजधानी के एक निजी होटल में जुटे इन विधायकों के बारे में पार्टी के आला नेता भी कोई भी बयान देने से बच रहे हैं।