spot_img

BREAKING: रायपुर से पुणे और लखनऊ के लिए फ्लाइट 16 सितंबर से शुरू

HomeCHHATTISGARHBREAKING: रायपुर से पुणे और लखनऊ के लिए फ्लाइट 16 सितंबर से...

रायपुर। इंडिगो एयरलाइंस (indigo airlines) द्वारा गुरुवार 16 सितंबर रायपुर से पुणे के लिए हवाई सेवा शुरू की जा रही है। यह फ्लाइट हफ्ते में चार दिन उड़ान उड़ान भरेगी। स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार रायपुर-पुणे फ्लाइट 30 अक्टूबर तक उड़ान भरेगी। यह फ्लाइट मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार को उड़ान भरेगी। रायपुर से पुणे की हवाई सेवा के साथ ही हवाई यात्रियों के लिए रायपुर से लखनऊ के लिए भी सीधी फ्लाइट गुरुवार 16 सितंबर से ही शुरू हो रही है।

काफी समय से की जा रही थी मांग

ट्रैवल्स कारोबारियों के अनुसार काफी समय से रायपुर से पुणे फ्लाइट (indigo airlines) शुरू करने की मांग की जा रही थी। वहां पढ़ाई के लिए काफी संख्या में रायपुर से विद्यार्थी जाते है। साथ ही व्यावसायिक दौरा भी रहता है। हवाई यात्रियों को इससे राहत मिलेगा। उन्होंने कहा कि अब रायपुर से कुछ अन्य क्षेत्रों को भी हवाई सेवा से जोड़े जाने की आवश्यकता है।

भैयाजी ये भी देखे : गुजरात से लेकर हिमाचल तक बारिश ने मचाया कहर, मकान डूबे- हाईवे बंद

यह है समय सारिणी

फ्लाइट (indigo airlines) क्रमांक 6ई 321 रायपुर-पुणे सुबह 10 बजे उड़ाने भरेगी और 11.45 बजे पुणे पहुंचेगी। इसके बाद फ्लाइट क्रमांक 6ई 801 पुणे से दोपहर 12.15 बजे उड़ान भरेगी और रायपुर 2.15 बजे पहुंचेगी। इसके साथ ही रायपुर-लखनऊ फ्लाइट दोपहर एक बजे रायपुर से उड़ान भरेगी और दोपहर 2.30 बजे लखनऊ पहुंचेगी। लखनऊ से यह फ्लाइट सुबह 10.55 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर 12.35 बजे रायपुर पहुंचेगी। इंडिगो एयरलाइंस की रायपुर-लखनऊ फ्लाइट हफ्ते में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ान भरेगी।