spot_img

विधायक अजय चंद्राकर को थूकदान भेट करने गए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ झूमाझटी

HomeCHHATTISGARHविधायक अजय चंद्राकर को थूकदान भेट करने गए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ...

रायपुर/धमतरी।  कुरूद भाजपा कार्यालय में पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक अजय चंद्राकर (AJAY CHANDRAKAR) को थूकदान भेंट करने गए कांग्रेस के कार्यकतार्ओं और भाजपाईयों के बीच जमकर झूमाझटकी हुई। इस दौरान दोनों ओर से गाली गलौज भी हुआ। पूरे घटनाक्रम के दौरान विधायक अजय चंद्राकर खुद घटनास्थल पर मौजूद थे। इस प्रदर्शन के बाद कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

थूक वाले बयान का विरोध करने गए थे कांग्रेसी

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के थूक वाले बयान का विरोध करने कुरूद युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता विधायक अजय चंद्राकर (AJAY CHANDRAKAR) को थूकदान भेंट करने भाजपा कार्यालय पहुंचे थे। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अजय चंद्राकर को थूकदान दिया। मामला तब बिगड़ गया, जब कांग्रेसी कार्यकर्ता विधायक चंद्राकर को गमछा पहनाने की कोशिश की, जिसको लेकर विवाद हो गया और दोनों पक्षों के बीच झूमाझटकी भी हो गई।

भैयाजी ये भी देखे : महासमुंद बार्डर पर रायपुर के सराफा कारोबारी से पुलिस ने जब्त किया सोना-चांदी-कैश

गांधीवादी तरीके से कर रहे थे विरोध: योगेश

इस मामले में कुरूद कांग्रेस प्रवक्ता योगेश चंद्राकर ने कहा कि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता गांधीवादी तरीके से विरोध करने गए थे लेकिन, वहां मौजूद भाजपाईयों ने युकां कार्यकर्ताओं के साथ झूमाझटकी की। वहीं घटना को लेकर अजय चंद्राकर (AJAY CHANDRAKAR) ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध जरूरी है लेकिन, अशिष्टता को लोकतंत्र नहीं कहा जाता। चंद्राकर ने कहा कि भीड़ में कुछ अशिष्ट युवक थे और ये विरोध प्रदर्शन नहीं, सिर्फअशिष्टता थी। उन्होंने ये भी कहा कि यही वजह है कि देश में कांग्रेस सिमट गई है साथ ही प्रदेश में भी उनकी आखिरी पारी है।