spot_img

धर्मांतरण मामलें में भाजपा का धरना, एक तरफा कार्यवाही के ख़िलाफ़ भड़के नेता

HomeCHHATTISGARHधर्मांतरण मामलें में भाजपा का धरना, एक तरफा कार्यवाही के ख़िलाफ़ भड़के...

रायपुर। धर्मांतरण मामलें में राजधानी रायपुर में भारतीय जनता पार्टी के आला नेताओं समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता धरना दिया है। इस दौरान उन्होंने धरनास्थल बूढ़ातालाब से सूबे में हो रहे धर्मांतरण के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदेश सरकार पर तीखा प्रहार किया है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking: UP चुनाव के लिए सरोज पांडेय को मिली जिम्मेदारी, बनाई…

इस धरना प्रदर्शन के माध्यम से भाजपा नेताओं ने धर्मान्तरण के खिलाफ विधिसम्मत कार्रवाई नहीं करने पर आने वाले समय में और भी उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

धरना प्रदर्शन के दौरान जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि “प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार आई है लगातार धर्मांतरण के मामले बढे है। इसके उलट सरकार जबरिया धर्मांतरण को रोकना छोड़ कर उन्हें अपनी मौन सहमति दे चुकी है।

सुंदरानी से जब मीडिया ने कांग्रेस द्वारा भाजपा शासनकाल में ज़्यादा धर्मांतरण के आरोप पर सवाल दागा तो उन्होंने तल्खी से कहा कि “उस समय कांग्रेस ने विरोध क्यों नहीं किया ? और अब आरोप लगा रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : तीजा : कडुभात खा कर शुरू होगा उपवास, माता पार्वती को…

भाटागांव में सामने आए कथित धर्मांतरण मामलें में पादरी से हुई मारपीट और उसकी कार्यवाही पर सुंदरानी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “सरकार के दबाव में आकर पुलिस ने एक पक्षीय कार्रवाई कर रही है, जबकि उन्हें दोनों तरफ से कार्रवाई करनी चाहिए। इसके खिलाफ बड़ी लड़ाई लड़ी जाएगी।”