spot_img

पोर्नोग्राफी मामले में गहना वशिष्ठ को राहत नहीं, हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

HomeENTERTAINMENTपोर्नोग्राफी मामले में गहना वशिष्ठ को राहत नहीं, हाईकोर्ट ने खारिज की...

मुंबई। पोर्नोग्राफी मामले में मॉडल गहना वशिष्ठ को फिलहाल राहत नहीं मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने मॉडल और टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत याचिका को आज खारिज कर दिया है। जिसके बाद गहना इस मामलें को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी कर रही है।

भैयाजी ये भी देखे : मिशन मजनू : पहली हिंदी फिल्म के लिए एक्साइटेड है अदाकारा “रश्मिका मंदाना”

गौरतलब है कि गहना वशिष्ठ को एक वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने, शूटिंग में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था। गहना की गिरफ्तारी मुंबई क्राइम ब्रांच ने की थी। हालाँकि इस मामलें के बाद गहना पर लगातार क़ानूनी शिकंजा कैसा जा रहा है।

इधर मॉडल गहना ने राज कुंद्रा की कंपनी के चार प्रोड्यूसर्स पर एक मॉडल द्वारा लगाए गए रेप के आरोपों को भी सिरे से खारिज करते हुए गलत बताया था।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के चिरमिरी में जन्मी गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है। वंदना की स्कूलिंग चिरमिरी में हुई थी, हालाँकि हायर एजुकेशन के लिए उसने भोपाल जाना सही समझा और वहां वंदना ने भोपाल में रहकर कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग की।

भैयाजी ये भी देखे : डब्बू रत्नानी के एल्बम फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई कियारा आडवाणी…ये है माज़रा

गहना को उनकी हॉटनेस की वज़ह से ही मिस एशिया बिकनी का ताज भी मिल चूका है। इसके आलावा वे कई हिंदी विज्ञापनों के साथ ही साथ हिंदी और तेलुगु फिल्मे भी कर चुकी है। गहना को शोहरत उनकी वेब सीरीज़ “गंदी बात” से मिली, जिसमे उन्होंने कई हॉट सीन किए है।