spot_img

मिशन मजनू : पहली हिंदी फिल्म के लिए एक्साइटेड है अदाकारा “रश्मिका मंदाना”

HomeENTERTAINMENTमिशन मजनू : पहली हिंदी फिल्म के लिए एक्साइटेड है अदाकारा "रश्मिका...

मुंबई। तेलुगू फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का जलवा बिखेर चुकी नेशनल क्रश कहलाने वाली रश्मिका मंदाना जल्द ही हिंदी फिल्म में नज़र आएंगी।

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का कहना है कि “उनकी पहली हिंदी फिल्म “मिशन मजनू” ने उन्हें कई पहली फिल्में दी हैं। रश्मिका ने कहा “पहली हमेशा सबसे खास होती हैं और “मिशन मजनू” मेरी पहली फिल्म होने के कारण मुझे अपनी सीमाओं को पार करने का मौका मिला है। मेरा दिल इस बात से बेहद खुश है कि मैंने इस फिल्म के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी एक नई जर्नी शुरू की है।”

रश्मिका ने कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट जब उन्होंने सुनी थी तभी उन्होंने इस फिल्म के लिए खुद को तैयार कर लिया था। रश्मिका के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आएंगे।

रश्मिका ने कहा कि “मिशन मजनू” ने मुझे बहुत कुछ दिया है। भारत के उत्तरी भाग, संस्कृति, भाषा, लोगों, उद्योग और ऐसी अद्भुत टीम और सह-अभिनेताओं के साथ काम करना। मैं अब इससे ज्यादा और कुछ नहीं चाहती। “आई लव यू टीम मिशन मजनू।”

गौरतलब है कि मिशन मजनू’ के अलावा, रश्मिका के पास पहले से ही एक और बॉलीवुड फिल्म है। उनका दूसरा बॉलीवुड प्रोजेक्ट “अलविदा” है जिसमें वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है।