spot_img

Video: थूक पॉलिटिक्स पर बोले बृजमोहन, राजनैतिक हमले में छत्तीगढ़िया कहा से…?

HomeCHHATTISGARHVideo: थूक पॉलिटिक्स पर बोले बृजमोहन, राजनैतिक हमले में छत्तीगढ़िया कहा से...?

रायपुर। छत्तीसगढ़ में “थूक” पर जबरदस्त सियासी संग्राम मचा हुआ है। इस मामले पर भाजपा के कद्दावर नेता और वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने एक बार फिर कांग्रेस पर तीखा पलटवार किया है।बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “यह पूरा हमला कांग्रेस पर है, ना कि किसानों पर।”

भैयाजी ये भी देखे : तय राशि से ज़्यादा कराया खर्च, PWD के प्रभारी कार्यपालन अभियंता…

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “मुझे लगता है कि इस सरकार के पास कोई मुद्दा नहीं है, उन्होंने चिंतन शिविर में नहीं एक कार्यकर्ताओं की सभा थी उस कार्यकर्ताओं की सभा में मैं भी उपस्थित था और यह सरकार के पास कोई इंटेलिजेंस होता है, सूचना का तंत्र होता है। उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी के कार्यकर्ता फूंकेंगे तो कांग्रेस बह जाएगी और इसको मैंने चार बार सुना है।”

बृजमोहन ने आगे कहा कि “क्योंकि साउथ इंडियन लैंग्वेज के कारण वह कुछ और सुनाई पड़ा लेकिन इस मामले पर अब सरकार छत्तीसगढ़ी और नॉन छत्तीसगढ़िया की बात कह रही है। यह तो पॉलिटिकल हमला है, अब पॉलिटिकल हमला में कहां से किसान आ गया ? कहां से आदिवासी आ गए ? कहां से अनुसूचित जाति के व्यक्ति आ गए ?”

सरकार के पास मुद्दा नहीं-बृजमोहन

विधायक अग्रवाल ने कहा कि “यह राजनैतिक हमला है और इसमें कांग्रेस के ऊपर हमला किया गया था, तो बीजेपी के ऊपर कांग्रेस हमला करती है और कांग्रेस पर बीजेपी पर इसमें छत्तीसगढ़िया नॉन छत्तीसगढ़िया लाएंगे तो ऐसे में मुझे नहीं लगता है कि उनके पास अब और कोई मुद्दा बचा है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर: गणेशोत्सव के 4 दिन पहले आया संशोधित आदेश, 8…

अब छत्तीसगढ़ के वासी भी यह बात समझ गए हैं कि छत्तीसगढ़िया का नाम लेकर उनकी तो यह खा रहे पर उनके लिए कोई काम नहीं कर रहे है।”