spot_img

बड़ी ख़बर : महिला आयोग में अध्यक्ष के पीए ने की डॉ मनोज लाहोटी से मारपीट

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : महिला आयोग में अध्यक्ष के पीए ने की डॉ...

रायपुर। राजधानी रायपुर के सुयश हॉस्पिटल के डॉयरेक्टर डॉ मनोज लाहोटी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बकौल डॉ लोहाटी ये मारपीट किसी सड़क छाप गुंडे या फिर किसी मरीज़ के परिजन ने नहीं की है। ये मारपीट छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के पीए ने की है।

भैयाजी ये भी देखे : दंतेवाड़ा में फिट इंडिया मुवमेंट के लिए NCC कैडेट्स ने लगाई…

मारपीट की घटना भी आयोग के दफ्तर में हुई है, जहाँ अध्यक्ष के पीए ने डॉक्टर को एक कमरे में बंद कर के कथित तौर पर पिटाई कर दी है। जिसकी खबर फैलते ही रायपुर शहर के तमाम नामचीन डॉक्टरों की पूरी फौज सिविल लाइन थाने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कराने पहुंचे है। साथ ही डॉक्टर्स तत्काल आरोपी की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डॉ मनोज लोहाटी एक मामलें में सुनवाई की तारीख मिलने पर छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग पहुंचे हुए थे। तभी किसी बात पर उनकी बातचीत आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के पीए अभिषेक सिंह से हो गई। जिसके बाद अभिषेक सिंह ने डॉ लोहाटी पर हाथ छोड़ दिया, इतने में आस पास के लोगो ने भी उनसे मारपीट कर दी।

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक एक महिला मरीज ने डॉ मनोज लोहाटी पर अभद्रता का आरोप लगाया था। महिला ने सरस्वती नगर थाने में भी शिकायत दर्ज करायी थी, बाद में महिला ने इस पूरे प्रकरण की शिकायत मेडिकल बोर्ड में भी की।

भैयाजी ये भी देखे : विष्णुदेव का CM भूपेश पर पलटवार, कहा-मुख्यमंत्री के पिता नंदकुमार फैला…

इसी बीच प्रार्थी महिला ने रायपुर के महिला आयोग में भी शिकायत दर्ज करा दी।