spot_img

Video : 15 जुआरी सपड़ाए, साढ़े चार लाख रुपए मिला कैश, बिल्डिंग में बिठाई थी फड़

HomeCHHATTISGARHVideo : 15 जुआरी सपड़ाए, साढ़े चार लाख रुपए मिला कैश, बिल्डिंग...

रायपुर। राजधानी रायपुर के सबसे व्यस्त था इलाके में जुआरियों ने अपनी फड़ बिठा रखी थी, जहाँ 52 पत्ती का खेल चल रहा था। जिसकी खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर धावा बोला और 15 जुआरियों को 52 पत्ती के साथ गिरफ्तार किया।

इन जुआरियों से पुलिस ने 4 लाख 52 हज़ार रुपए जप्त किए है। जुआरियों के खिलाफ पुलिस ने 13 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

भैयाजी ये भी देखे : ऑस्ट्रेलिया दूतावास के प्रतिनिधियों ने जानी प्रदेश की योजनाऐं, सुविधाओं पर…

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना प्रभारी को इस बात की खबर मिली थी कि थाना क्षेत्र के झाबक गली नयापारा मोड़ के पास एक सुनसान बिल्डिंग में कुछ लोग जुए की फड़ बिठाकर जुआ खेल रहे है।

जिन्हें रंगे हाथ पकड़ने के लिए कोतवाली पुलिस ने तगड़ी घेराबंदी की और इन्हे गिरफ्तार किया।पुलिस की टीम ने जब मौके पर धावा बोलकर तो वहां से जुआरी भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाकर मौके से सभी 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया है।

भैयाजी ये भी देखे : CGPSC : प्रोफ़ेसर के 595 पदों पर होगी भर्ती, 13 सितंबर…

गिरफ्तार किए जुआरियों में प्रवीण छाबड़ा, सुनील कुमार, हरीश कुमार, प्रवीण सोनी, सतीश कुमार, संजय थारवानी, विनय जैन, मनोज सोनी, विनोद छाबड़ा, संजय कुकरेजा, पोषण साहू, प्रमोद यादव, कोमल साहू, राजेंद्र कुमार यादव, राम कुमार गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से प्रवीण छाबड़ा, प्रवीण सोनी, राजेंद्र कुमार यादव, थाना बागबाहरा जिला महासमुंद से रायपुर जुआ खेलने पहुंचे थे।