spot_img

छत्तीसगढ़ में शक्ति प्रदर्शन, हेलिपैड पर मुख्यमंत्री की 19 विधायको ने अगुवानी की

HomeCHHATTISGARHBILASPURछत्तीसगढ़ में शक्ति प्रदर्शन, हेलिपैड पर मुख्यमंत्री की 19 विधायको ने अगुवानी...

बिलासपुर। धार्मिक यात्रा के अंतिम पड़ाव में अमरकंटक से दोपहर दो बजे मरवाही के डा.भंवर सिंह पोर्ते महाविद्यालय परिसर स्थित हेलिपैड पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) का हेलिकाप्टर लैंड किया।

हेलिपैड पर प्रदेश के 19 विधायकों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। विधायकों के साथ पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने स्थानीय ग्रामीणों से मुलाकात करने के बाद मरवाही विधायक डॉ ध्रुव से मुलाकात की और उनकी पुत्र शोक की सांत्वना दी।

भैयाजी ये भी देखे : NMDC ने अपने छः दशक का तोडा रिकार्ड, उत्पादन 89 और…

नर्मदा की पूजा-अर्चना

मुख्यमंत्री बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) गुरूवार को सुबह होटल से नर्मदा नदी के लिए रवाना हुए। कपिल धारा मार्ग स्थित बाबा सीताराम के आश्रम गए। वहां बाबा से उनकी मुलाकात हुई। बाबा ने सिर पर हाथ फेरकर आशीर्वाद दिया। मंदिर में आशीर्वाद लेकर मरवाही पहुंचे सीएम बघेल ने मीडियाकर्मियों से चर्चा की। सीएम बघेलने कहा, कि राजमेरगढ़ के प्राकृतिक संसाधनों की ख्याति दूर-दूर तक जानी चाहिए। एक सुव्यवस्थित और पारपंरिक पर्यटन स्थल में रूप में इसका विकास किया जाएगा। विस्तृत और सुव्यवस्थित कार्ययोजना बनाने की बात हमने छग पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव और गौरेला-पेंड्रा-मरवाही की कलेक्टर नम्रता गांधी से कही है।

प्रभारी मंत्री की गैरमौजूदगी रही चर्चा में

मुख्यमंत्री (CM BHUPESH BAGHEL) के दो दिवसीय प्रवास के दौरान गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल नजर नहीं आए। गुरुवार को अमरकंटक से मुख्यमंत्री के मरवाही प्रवास के दौरान प्रदेशभर के 19 विधायकों ने हेलिपैड पर उनकी अगुवानी की। जिले के प्रभारी मंत्री की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही। इसे लेकर अटकलबाजी का दौर भी शुरू हो गया है।