spot_img

hathras gang rape : मामला में आया नया मोड़, आरोपियों के पक्ष में उतरी 12 गांव की पंचायत, सांसद पर लगे आरोप

HomeNATIONALCRIMEhathras gang rape : मामला में आया नया मोड़, आरोपियों के पक्ष...

लखनऊ /हाथरस गैंग रेप मनला अब और अधिक तूल पकड़ता जा रहा है। एक तरफ पूरा देश उस बेटी से न्याय चाह रहा है तो दूसरी तरफ हाथरस से लगे लगभग 12 गांव की पंचायत लड़की के परिवार वालो और आरोपी की नार्को टेस्ट के साथ सीबीआई जाँच की मांग कर रहा है।

भैयाजी ये भी देखे –Breaking News : राजधानी के क्वींस क्लब में चली गोली, मौके पर पुलिस

बता दे कि उत्तरप्रदेश में सिर्फ और सिर्फ पुलिस राज लागु है।लड़की की मौत के बाद जिस तरह से अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत राज ने प्रेस कांफ्रेंस कर यह बयान दिया की दलित युवती की मौत गले में चोट लगने और सदमे की वजह से हुई थी। और तो और उन्होंने फॉरेंसिक साइंस लैब की रिपोर्ट का हवाला देते हुए ये भी कहा था कि उसके साथ बलात्कार नहीं हुआ। उसके बाद से हाथरस गांव के आस पास दो फाड़ दिखाई दे रहा है

एक तरफ चंदपा क्षेत्र के जिस गांव की बिटिया के साथ दरिंदगी हुई, वह वाल्मीकि समाज है तो दूसरी तरफ चारों आरोपी के पक्ष में खड़ा ठाकुर समाज हैं। घटना के बाद से ही दूसरा पक्ष खुद को निर्दोष बता रहा है और एकजुट भी होता जा रहा है। इस तरह की सुगबुगाहट आसपास के गांवों में भी देखी जा रही है। बताया जा रहा है की 12 गांव का ठाकुर समाज एकत्र होकर लड़की के परिवार का नार्को टेस्ट करवाने की मांग कर रहा है।

भैयाजी ये भी देखे –प्रदेश हित में फिर आगे आया अग्रवाल समाज अग्रसेन जयंती को “सेवा पर्व” में मनाने का निर्णय, अग्रसेन धाम बना निशुल्क कोविड केयर सेन्टर

इसके साथ ही मनीषा वाल्मीकि प्रकरण में एक आरोपी रामू के पिता राकेश ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को इस मामले में क्षेत्रीय सांसद राजवीर दिलेर और उनकी बेटी मंजू दिलेर ने फंसवाया है।