spot_img

बिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड से निया शर्मा की एंट्री, लगेगा ग्लैमर का तड़का

HomeENTERTAINMENTबिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड से निया शर्मा की एंट्री, लगेगा...

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी में निया शर्मा की एंट्री हो रही है। निया की एंट्री के साथ ही अब बिग बोस के घर में ग्लैमर और ड्रामा का ज़ोरदार तड़का लगने वाला है। करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड से निया एंट्री करने वाली है।

भैयाजी ये भी देखे : बेलबॉटम के बाद अब वाणी कपूर की दो और बड़ी फिल्में जल्द होंगी रिलीज़

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि निर्माता लंबे समय से निया को साथ लेने के लिए उत्सुक थे। अभिनेता ने आखिरकार हाल ही में शो के लिए हामी भर दी। “निया को विश्वास है कि वह पहले से ही ओवर-द-टॉप शो में बहुत सी इंट्रेस्टिंग इंसिडेंट क्रिएट कर लेगी। उनकी एंट्री के बाद के एपिसोड बुधवार को ब्रॉडकास्ट किया जाएगा।”

शो में अपनी उपस्थिति की पुष्टि करते हुए निया शर्मा ने अपने होटल से एक तस्वीर साझा की, जहां वह अपने प्रवेश से पहले क्वारंटाइन हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “चलो कुछ तूफानी करते हैं… बीबी ओटीटी 1 सितंबर को”

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 8 अगस्त को वूट पर लॉन्च हुआ। इस रियलिटी शो के प्रशंसकों को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 24X7 से जोड़ा गया है।

भैयाजी ये भी देखे : बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन: एक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, एनसीबी ने लिया हिरासत में

इस हफ्ते, शो में एक नाटकीय क्षण देखने को मिला जब प्रतियोगी जीशान खान को नियमों का उल्लंघन करने के लिए घर से बाहर कर दिया गया। कुमकुम भाग्य अभिनेता ने गुस्से में आकर सह-कैदी प्रतीक सहजपाल को धक्का दे दिया, जिससे उन्हें बेदखल कर दिया गया।