spot_img

बेलबॉटम के बाद अब वाणी कपूर की दो और बड़ी फिल्में जल्द होंगी रिलीज़

HomeENTERTAINMENTबेलबॉटम के बाद अब वाणी कपूर की दो और बड़ी फिल्में जल्द...

मुंबई। वॉर, बेलबॉटम जैसी मशहूर फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी वाणी कपूर की दो फिल्में रिलीज के लिए तैयार है। वाणी अब बेलबॉटम के बाद “शमशेरा और “चंडीगढ़ करे आशिकी” में नज़र आएंगी।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म “उमा” की शूटिंग पूरी, काजल अग्रवाल ने कहा- शानदार रहा अनुभव

इन दोनों फिल्मों से वाणी को काफी उम्मीद है कि ये दोनों फिल्में उन्हें एक लीड ऐक्ट्रेस के रूप में स्टेबल करने में मददगार साबित होंगी।

आज अपना जन्मदिन मना रही वाणी 33 साल की हो गई है। “शमशेरा” में वो रणबीर कपूर के साथ और “चंडीगढ़ करे आशिकी” में आयुष्मान खुराना के साथ नई कैमेस्ट्री जमाते हुए नज़र आएंगी।

मीडिया से मुखातिब होते हुए अदाकारा वाणी ने कहा “मेरे पास वास्तव में आगे देखने के लिए एक रोमांचक साल है। मेरे पास दो बड़ी फिल्में “शमशेरा” और “चंडीगढ़ करे आशिकी” हैं जो सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। और मुझे उम्मीद है कि वे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगी।”

वाणी ने आगे कहा कि “ये दोनों फिल्में मुझे पूरी तरह से अलग अवतार में पेश करेंगी और मैं अपने प्रदर्शन के लिए लोगों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

भैयाजी ये भी देखे : जल्द रिलीज होगा “52 गज का दमन” का हिंदी वर्जन, एक अरब से ज़्यादा है Views

अभिनेत्री कपूर का कहना है कि उन्होंने फिल्म “शमशेरा” और “चंडीगढ़ करे आशिकी” के लिए अपना सबकुछ झोंक दिया है। बकौल वाणी “मैंने इन दोनों प्रोजेक्ट्स में बहुत मेहनत की है और मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा बनी। मैं उन फिल्मों को सिलेक्ट करती हूं जिसमें बेस्ट क्वालिटी कंटेट हो, और मुझे “शमशेरा” और “चंडीगढ़ करे आशिकी” दोनों पर गर्व है।”