spot_img

टीएस बाेले- एक ही चीज स्थायी है “परिवर्तन”, आलाकमान के निर्णय का इंतजार

HomeCHHATTISGARHटीएस बाेले- एक ही चीज स्थायी है “परिवर्तन”, आलाकमान के निर्णय का...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के वापस लाैटने के बाद शाम काे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS SINGHDEV) वापस लाैटे। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए बड़ा बयान दे दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : राहुल से बैठक के बाद बोले भूपेश, मैंने जो…

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS SINGHDEV) ने कहा, कि एक ही चीज़ स्थायी है “परिवर्तन”, आलाकमान के निर्णय का इंतजार है। आलाकमान ने फैसला सुरक्षित रखा है। कुछ फैसले लेने में समय लगता है। समय आने पर फैसला हाे जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव (TS SINGHDEV)ने मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कहा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी काे यहां के दाैरे पर बुलाया है। राहुल गांधी के यहां का दाैरा करके वापस जाने के बाद आलाकमान फैसला लेगी।

ग्वालियर के महाराजा की तरह काम नहीं करेंगे– टी एस सिंहदेव

सिंहदेव ने खुलकर और काफी शांत तरीके से मीडिया के हर सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हाईकमान को सब बता दिया है। उनका जो फैसला होगा वह सर्वमान्य होगा. विधायक बृहस्पति सिंह के बयान कि सरगुजा के महाराजा, ग्वालियर के महाराजा की तरह काम नहीं करेंगे पर सिंहदेव ने कहा कि वह सिंधिया के नक्शे कदम पर बिल्कुल नहीं चलेंगे। जब मीडिया ने पूछा की बृहस्पति सिंह ने आपको होशियार आदमी बताया है तो उन्होंने कहा कि यह उनका मेरे प्रति प्यार है।