spot_img

थाना परिसर में सनकी पति ने पत्नी का रेता गला, CCTV में कैद हुई वारदात

HomeNATIONALथाना परिसर में सनकी पति ने पत्नी का रेता गला, CCTV...

पटना। बिहार के वैशाली जिले में सनकी पति ने थाना परिसर में अपनी पत्नी का गला रेता दिया। सनकी पति के वहशीपन को देखकर पुलिस और परिवार के सदस्य हैरत में आ गए। घायल अवस्था में पीडि़ता को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

घटना वैशाली जिले के महुआ थाना की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार 28 साल की शबनम सनकी पति के झगड़ोंं से तंग आकर अपने नैहर में रह रही थी। शुक्रवार सुबह पत्नी को अपने साथ ले जाने आरोपी पति सोनू,अपने ससुराल रानीपोखर पहुंचा।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : राहुल से बैठक के बाद बोले भूपेश, मैंने जो…

शबनम के मायके वाले, सुलह की नीयत से ससुराल विदा करने से पहले, शबनम और आरोपी सोनू को लेकर थाने पहुंचे थे लेकिन थाने और पुलिसिया कार्यवाही होते देख सोनू भड़क गया और थाना परिसर में ही पत्नी का गला रेत दिया। घटना कर रहे आरोपी को ससुरालियों ने पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। सोनू के साले ने अपने जीजा के खिलाफ शिकायत पुलिस (Arrested) में दी है।

भैयाजी ये भी देखे : खुद को अविवाहित बताकर पुलिसकर्मी ने महिला से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

आरोपी पूर्व में भी हो चुका गिरफ्तार

महुआ थाने के एसएचओ कृष्णंदन झा ने बताया, कि युवती महादेव मठ की और युवक बकसामा का है। पति-पत्नी में रोज झगड़ा होता था लड़की पक्ष के लोग थाने आए थे। उन्होंने युवक से कहा कि तुम पर केस नहीं करेंगे, बस बॉंड भर दो। इस बात से नाराज होकर आरोपी ने थाना परिसर में अपनी पत्नी पर वार कर दिया। इलाज के बाद युवती ने भाई ने एफआईआर दर्ज कराई हे। मामलें में आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर जेल भेज दिया गया है।