spot_img

Daily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (28/08/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

HomeDHARMADaily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (28/08/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

मेष- आर्थिक मामलों में सफलता का समय है. निजी विषयों में सतर्कता बनाए रखें. करीबियों पर भरोसा मजबूत होगा. महत्वपूर्ण कार्यों को गति दे पाएंगे. तेजी से काम लेंगे. योजनाएं आगे बढ़ेंगी.

वृष- बजट पर फोकस रखें. खर्च और निवेश बढ़ा हुआ रह सकता है. अप्रत्याशित घटनाक्रम महत्वपूर्ण कार्यों को प्रभावित कर सकता है. नीति नियम नैतिकता से काम लेंगे. आरोप प्रत्यारोप से बचें.

मिथुन – आर्थिक उन्नति के अवसर बढ़ेंगे. साहस संपर्क और सद्व्यवहार से सभी को प्रभावित करेंगे. रुटीन को बेहतर बनाए रखेंगे. करियर कारोबार में लाभ संवरेगा. अहस्तक्षेप की नीति अपनाएं.

कर्क- प्रबंधन प्रशासन के कार्य सधेंगे. अप्रत्याशित लाभ के संकेत हैं. कामकाज में नीति नियमों को बनाए रखेंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा. साथियों से संबंध संवरेंगे. बड़ी सोच रखेंगे. फोकस बढ़ाएं.

सिंह- भाग्य की प्रबलता से लाभ बढ़त पर रहेगा. अवरोधों में कमी आएगी. निसंकोच आगे बढ़ सकते हैं. कार्य व्यापार में निरंतरता बनी रहेगी. आत्मविश्वास भरे रहेंगे. सत्ता पक्ष से लाभ बढ़ेगा.

कन्या- अति उत्साह और लापरवाही से बचें. भेंट वार्ता में सतर्कता से काम लें. कामकाज में जोखिम लेने से बचें. यात्रा टालना बेहतर रहेगा. परिस्थितियां सामान्य रहेंगी. आर्थिक मामले सधेंगे.

तुला- लाभ का प्रतिशत बढ़त पर बना रहेगा. व्यक्तित्व से सभी प्रभावित होंगे. कार्य व्यापार संवार पर रहेगा. जल्दबाजी न दिखाएं. अनुशासन बनाकर रखें. साझेदारी में प्रभावी रहेंगे. दिन बड़े प्रयासों में सहायक.

वृश्चिक- पेशेवर प्रयासों में गति आएगी. समय के प्रबंधन का लाभ मिलेगा. वचनबद्धता बढ़ेगी. कारोबारी मामलों को पर्याप्त समय दें. साझा व्यापार सामान्य बना रहेगा. औरों का भरोसा बनाए रखेंगे.

धनु- बौद्धिकता से सभी प्रभवित होंगे. प्रयास बनाए रखें. पेशेवरता से जगह बनाने में सफल होंगे. कामकाज साधारण रहेगा. जिम्मेदारी का भाव बढ़ेगा. खर्च पर अंकुश बनाए रखें. विरोधी सक्रिय रहेंगे.

मकर- परिवार के प्रति झुकाव रहेगा. लाभ पर फोकस बढ़ाएंगे. काम से काम रखेंगे. परिजनों का सहयोग मिलेगा. आर्थिक अवसरों को भुनाने में सफल होंगे. गरिमा गोपनीयता का ध्यान रखें.

कुंभ- साहस एवं कार्य व्यापार बढ़त पर रहेंगे. तेजी बढ़ाने का समय है. अवसरों में वृद्धि होगी. जिद जल्दबाजी और अहंकार से बचें. करियर कारोबार की अपेक्षा निजी मामलों पर फोकस बढ़ेगा.

मीन- आर्थिक मजबूती का समय है. धनधान्य की प्रचुरता बनी रहेगी. जोखिम उठाएंगे. यात्रा टालें. रुटीन पर फोकस बनाए रखें. अन्य के मामलों में हस्तक्षेप से बचें. बड़प्पन का भाव रहेगा.