spot_img

दिल्ली में बोले भूपेश सरकार सुरक्षित, हमारे पास 70 विधायक, सिंहदेव बोले- नहीं दिया समय

HomeCHHATTISGARHदिल्ली में बोले भूपेश सरकार सुरक्षित, हमारे पास 70 विधायक, सिंहदेव बोले-...

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली में एक बड़ा बयान दिया है। भूपेश ने दिल्ली में कहा कि “आज संभवत: राहुल गांधी से मुलाकात होगी। हमारे पास तीन चौथाई बहुमत है, 70 विधायक हैं, सरकार सुरक्षित है।”

इधर दिल्ली में छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत समेत तमाम नेताओं ने पीएल पुनिया से मुलाकात की है। जिसके बाद अमरजीत भगत ने मिडिया से चर्चा कर दौरान कहा कि “छत्तीसगढ़ कांग्रेस के विधायक आज शाम 4 बजे पार्टी महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल से मिलेंगे।”

पार्टी के विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा कि “हम यहां (दिल्ली) अगली चुनावी रणनीति पर चर्चा करने आए हैं। एआईसीसी हमारा मंदिर है, हम इसके दर्शन करेंगे और वापस जाएंगे। उनसे जब ढाई ढाई साल के फार्मूले से जुड़ा सवाल मीडिया की तरफ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “हम पार्टी आलाकमान के साथ हैं, राहुल जी जो भी फैसला करेंगे, हम स्वीकार करेंगे।”

सिंहदेव बोले : मुझे नहीं दिया गया समय

इधर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव नई दिल्ली के छत्तीसगढ़ सदन पहुंचे है। मीडिया ने जब सिंहदेव से सवाल किया कि “क्या वह आज पार्टी के आला नेताओं से मुलाकात करेंगे ? इस पर उन्होंने कहा कि “मुझे कोई समय नहीं दिया गया है। आगे उन्होंने कहा कि “छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी दिल्ली पहुंच गए हैं और आज उनकी कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात करने की संभावना है।”