spot_img

Daily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (26/08/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

HomeDHARMADaily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (26/08/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

मेष- सतर्कता और समझदारी से आगे बढ़ेंगे. खर्च और निवेश में वृद्धि होगी. कागजी कार्यों में सावधानी रखें. लोभ और प्रलोभन में न आएं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. स्मार्ट डिले की नीति अपनाएं.

वृष- लाभ और प्रभाव में वृद्धि होगी. आर्थिक मामलों में बेहतर रहेंगे. सफलता का प्रतिशत उम्मीद से अच्छा रहेगा. बडे़ प्रयासों को गति दे सकते हैं. व्यक्तिगत मामलों पर फोकस रखेंगे.

मिथुन- साहस और सक्रियता से सफलता पाएंगे. बड़े प्रयासों को गति देने का समय है. जोखिम लेने में आगे रहेंगे. सभी का सहयोग मिलेगा. चर्चाओं में बेहतर करेंगे. समय प्रबंधन बढ़ाएंगे.

कर्क- श्रेष्ठ समय है. अनुकूलता और सामन्जस्य रहेंगे. कार्य व्यापार में अच्छा करेंगे. अवरोध दूर होंगे. भाग्य सहयोगी होगा. नए अनुबंधों में रुचि ले सकते हैं. यात्रा की संभावना रहेगी.

सिंह- सहजता बनी रहेगी. कार्य व्यापार में बेहतर करेंगे. जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. सतर्कता से आगे बढ़ें. आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे. उचित अवसर तक धैर्य रखें. अतिश्रम से बचें.

कन्या- वैचारिक दृढ़ता बढ़ेगी. निवेश की संभावनों पर जोर दे सकते हैं. साझेदारी बेहतर बनेगी. सफलता के अवसर बनेंगे. आवश्यक कार्यों को आज ही पूरा कर लेने का प्रयास करें. बजट रखें.

तुला- मेहनत पर भरोसा बढ़ेगा. लाभ का प्रतिशत संवार पर रहेगा. निसंकोच आगे बढ़ते रहें. अति उत्साह में आने से बचें. नियम अनुशासन रखें. कार्य व्यापार में अप्रत्याशित लाभ संभव है.

वृश्चिक- वरिष्ठों का सहयोग रहेगा. पद पदोन्नति के मौके बनेंगे. अवसरों का लाभ उठाएं. अनुबंध सकारात्मक रहेंगे. लाभ पर जोर देंगे. भाग्य की प्रबलता रहेगी. मित्रों को समय देंगे. बड़ा सोचें.

धनु- भाग्य की प्रबलता से कार्य बनेंगे. अनावश्यक दखल से बचें. कार्य व्यापार में फोकस रखें. सुविधाओं में वृद्धि होगी. अपनों से बनाकर चलें. अति संवेदनशील होने से बचें. सुख सौख्य बढ़ेगा.

मकर- करीबियों का सहयोग मिलेगा. संवाद संचार में बेहतर रहेंगे. संबंधों का लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकाधिक समय दें. कामकाजी यात्रा संभव है. वार्ताओं में सफल रहेंगें. सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ- आर्थिक मजबूती अनुभव करेंगे. लाभ बेहतर बना रहेगा. आत्मविश्वास से निर्णय ले पाएंगे. अपनों का साथ मिलेगा. जोखिम क्षमता में वृद्धि होगी. साझेदारी पर जोर रहेगा. सक्रियता बढ़ाएं.

मीन- साख सम्मान में वृद्धि होगी. लोगों की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे. कर्मठता का समय बना हुआ है. सृजनात्मकता में वृद्धि होगी. पेशेवरता बनाए रखेंगे. लेनदेन में धैर्य रखें. योजनाएं फलेंगी.