spot_img

स्कुल के अंदर घुसकर छात्र की कर दी हत्या, कक्षा नवमीं में पढता था छात्र

HomeCHHATTISGARHBILASPURस्कुल के अंदर घुसकर छात्र की कर दी हत्या, कक्षा नवमीं में...

रायगढ़। छत्तीसगढ़ में स्कूल के अंदर घुस कर दो आरोपियों ने एक छात्र की हत्या कर दी। धारदार हथियार से हुए हमले में छात्र ने अस्पताल जाते वक़्त दम तोड़ दिया। आरोपी युवकों ने छात्र से स्कुल के अंदर घुसकर विवाद किया और फिर ताबड़तोड़ वार कर वहां से फरार हो गए। यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : भूपेश-टीएस की राहुल के साथ मीटिंग ख़त्म, ढाई…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायगढ़ जिले के रामघाट इलाके के एक सरकारी स्कूल में यह घटना घटित हुई है। जहां छात्र कैलाश नाथ कक्षा नौवीं के पढ़ता था। अपनी पढ़ाई करने के लिए आज वह स्कूल पहुंचा था, इसी दौरान बाहर के दो युवक स्कूल में घुसकर कैलाश से विवाद करने लगे।

जब तक इन दोनों के बीच कोई आ पाता तब तक कैलाश पर दोनों आरोपियों ने मिलकर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। जब कैलाश लहूलुहान होकर गिरपडा तब दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। आनन फानन में कैलाश को अस्प्ताल ले जाय गया लेकिन अस्पताल में कैलाश को डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा अध्यक्ष साय का राहुल से 7 सवाल, ढाई ढाई साल…

इधर पुलिस ने दोनों आरोपियों की शिनाख्त कर ली है, उनकी तलाश में एक टीम भी जुटी हुई है। पुलिस जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा। हालाँकि ये हत्या क्यों हुई इसके पीछे की वज़ह अब तक सामने नहीं आ पाई है।