spot_img

राहुल गांधी के निवास पर सीएम भूपेश अकेले, टीएस पहुंचे पुनिया के साथ

HomeCHHATTISGARHराहुल गांधी के निवास पर सीएम भूपेश अकेले, टीएस पहुंचे पुनिया के...

दिल्ली। छत्तीसगढ़ कांग्रेस का विवाद अब दिल्ली दरबार तक पहुंच गया है। दिल्ली दरबार के निर्देश पर सोमवार की शाम को सीएम भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) और मंत्री टीएस सिंह ने दिल्ली के उडान भरी। मंगलवार की सुबह सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बंगले पर अकेले तो मंत्री टीएस सिंहदेव कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के साथ पहुंचे। हालांकि दोनों अलग-अलग गाडय़िों से पहुंचे, लेकिन उनकी गाड़ी आगे-पीछे ही थी। कांग्रेस सूत्रों के अनुसार पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बैठक के बाद ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री की चर्चा पर विराम लग सकता है. इसको लेकर अहम ऐलान आलाकमान द्वारा किया जा सकता है।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना : पिछले पांच महीने में सबसे कम मरीज़ मिले, तीन…

रायपुर में मंत्रीमंडल खामोश

दिल्ली दरबार के निर्णय को लेकर कांग्रेस मंत्रीमंडल में खामोशी छाई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) और मंत्री टीए सिंहदेव की राहुल गांधी से मुलाकात पर मंत्री कुछ भी कहने से बच रहे हैं। पार्टी में हाई लेवल की मुलाकात पर सूबे के मंत्री मामलें को पार्टी का अंदरूनी मसला बताकर कुछ भी कहने से बच रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : पुलिस फोर्स में दाढ़ी रखना संवैधानिक अधिकार नहीं: हाई कोर्ट

ढाई-ढाई साल के सीएम को लेकर चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छत्तीसगढ़ में 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सीएम को लेकर काफी लंबी खींचतान चली। इसके बाद भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) को सीएम बनाने का ऐलान किया गया। तब चर्चा हुई है कि टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल के बीच ढाई-ढाई साल का मुख्यमंत्री बनाने के वायदे के साथ सहमति बनाई गई और पहला मौका बघेल को मिला है, लेकिन ढाई साल बीतने के बाद सत्ता परिवर्तन नहीं हुआ है। ऐसे में आज की बैठक को अहम माना जा रहा है.