spot_img

रायपुर के एक ही थाना क्षेत्र में हुई दो हत्याएं, एक आरोपी गिरफ्तार…

HomeCHHATTISGARHरायपुर के एक ही थाना क्षेत्र में हुई दो हत्याएं, एक आरोपी...

रायपुर। राजधानी रायपुर के खमतराई थाना इलाके में दो हत्या के मामले सामने आए है। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना : पिछले पांच महीने में सबसे कम मरीज़ मिले, तीन…

पहला मामले में एक हत्यारे की गिरफ्तारी करने में पुलिस ने सफलता पाई है। वही एक अन्य मामलें में हत्या की वज़ह और हत्यारे दोनों की जाँच पड़ताल में पुलिस की टीम जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के नहरपारा इलाके में रहने वाले जयप्रकाश डेहरे का मोहल्ले के ही गोलू ध्रुव के साथ विवाद हुआ था। विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया हाथापाई और सर फुटव्वल की नौबत आन पड़ी।

जिसके बाद गोलू ध्रुव ने नजदीक में रखे पत्थर से जयप्रकाश के सिर पर ताबड़तोड़ हमला किया और उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी गोलू ध्रुव को गिरफ्तार किया है।

इधर खमतराई थाना क्षेत्र के सेंदवार तालाब में एक युवक की लाश मिली है। जिसमें प्राथमिक जांच पड़ताल में किसी धारदार हथियार से हत्या होना बताया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सेंदवार तालाब में मिले शव की पहचान कोमल साहू के नाम से की गई है।

भैयाजी ये भी देखे : कुम्हारी में नवीन शासकीय महाविद्यालय का शुभारंभ करेंगे सीएम भूपेश

इसके पीछे हत्या की वजह और आरोपी की कोई खबर अभी तक पुलिस के पास नहीं है। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी।