spot_img

चांदी व्यापारी से एक करोड़ की लूट, आरोपियों ने चौकी के सामने लूटा

HomeNATIONALचांदी व्यापारी से एक करोड़ की लूट, आरोपियों ने चौकी के सामने...

मथुरा। चांदी कारोबारी से सोमवार की सुबह लुटेरे ने एक करोड़ पांच लाख की लूट (LOOT) को अंजाम दिया और फरार हो गए। आरोपी लुटेरों ने वारदात को अंजाम देने के लिए घटनास्थल पुलिस चौकी के सामने चुना। प्रार्थी कारोबारी की शिकायत पर पुलिसकर्मियों ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

भैयाजी ये भी देखे : राजनांदगांव से अलग होकर बनने वाले नये जिले का ये होगा…

पुलिस अधीक्षक (शहर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि यह घटना (LOOT) सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उस समय घटी जब थाना गोविंद नगर क्षेत्रा के मण्डी रामदास निवासी राजकुमार अग्रवाल का भतीजा अंकित उनकी चांदी की दुकान की बिक्री के एक करोड़ पांच लाख रुपए घटनास्थल से कुछ ही दूर पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया की मुख्य शाखा में जमा कराने स्कूटी से जा रहा था।

भैयाजी ये भी देखे : ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष लक्ष्मण बोले, विकास और मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा चुनाव

सिंह ने बताया, तभी बाग बहादुर पुलिस चौकी के सामने से निकलते समय ही बाइक पर सवार नकाबपोश लुटेरों (LOOT) ने अंकित के साथ मारपीट कर बैग छीन लिया और पलक झपकते ही फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी पुलिस चौकी के ठीक सामने हुई वारदात से सकते में आ गए। पीडि़त की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों की शिनाख्त करने के लिए पुलिसकर्मी इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे है।