spot_img

ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष लक्ष्मण बोले, विकास और मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा चुनाव

HomeCHHATTISGARHओबीसी मोर्चा अध्यक्ष लक्ष्मण बोले, विकास और मोदी के चेहरे पर लड़ा...

रायपुर। भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की एक अहम बैठक आज राजधानी रायपुर में हुई। इस बैठक में ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने शिरकत की।

इस बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने छत्तीसगढ़ में ओबीसी आरक्षण और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कई सवालों के जवाब दिए। वहीं कांग्रेस पर भी लक्ष्मण ने जमकर निशाना साधा है।

भैयाजी ये भी देखे : राजनांदगांव से अलग होकर बनने वाले नये जिले का ये होगा…

ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने ओबीसी आरक्षण पर चर्चा करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस सिर्फ पिछड़ा वर्ग की सियासत करती है। यहां 27 फीसदी आरक्षण देने के बाद सरकार के समर्थक से कोर्ट में आपत्ति लगवाई, फिर उसे उपकृत किया।”

लक्ष्मण ने कहा कि “आने वाले विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनती है तो पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को और बढ़ाने का फैसला लिया जाएगा।”

उन्होंने ये भी कहा कि “कांग्रेस ने कभी भी पिछड़ा वर्ग के आरक्षण के लिए पहल नहीं किया। पंडित जवाहर लाल नेहरू और राजीव गांधी ने आरक्षण के खिलाफ बात की थी। मोदी सरकार ने ओबीसी वर्ग के आरक्षण को लेकर पहल की और ओबीसी आरक्षण को लेकर बड़ा फैसला भी लिया।”

ओबीसी में मोदी सबसे बड़ा चेहरा-लक्ष्मण

इधर सूबे में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री के चेहरे से जुड़ा सवाल उनसे किया गया, तो उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा चेहरा बताया।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : फाटक के पास ही बेपटरी हुआ मालगाडी का…

लक्ष्मण ने कहा कि ”छत्तीसगढ़ में 2023 के चुनाव में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का मुद्दा विकास रहेगा। और यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा, मोदी जी से बड़ा कोई ओबीसी चेहरा नहीं हो सकता।”