spot_img

ढाई साल के सीएम पर बोले स्पीकर चरणदास महंत, जो फाइनल जीतेगा सो जीतेगा…

HomeCHHATTISGARHढाई साल के सीएम पर बोले स्पीकर चरणदास महंत, जो फाइनल जीतेगा...

कोरिया। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के ढ़ाई-ढ़ाई साल वाले फार्मूले पर पिछले दिनों के नई तारीख सामने आई थी। ये तारीख है 17 अगस्त। ज़ाहिर इससे जुड़े सवाल भी उठेंगे के सूबा-ए-सदर के तख्त पर कौन काबिज़ होगा।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : विष्णुदेव और सांसद सुनील बोले, छाया वर्मा झूठ…

इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने एक बड़ा बयान दे दिया है। महंत ने अपने मनेन्द्रगढ़ प्रवास के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कह दिया कि “जो फाइनल जीतेगा सो जीतेगा..!”

विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि “ढ़ाई-ढ़ाई साल के कार्यकाल का मुद्दा मुख्यमंत्री जी और बाबा साहब यानि टीएस सिंहदेव के बीच का है। इसकी जानकारी राहुल गांधी भी रखते है। इसके बारे में पूरी जानकारी अब दिल्ली से ही पता चलेगी।”

महंत ने आगे बढ़ते हुए कहा कि “कयासों पर कुछ नहीं कहा जा सकता। जिस वक्त नाम फाइनल हो रहा था, उस वक्त चार लोग खेल रहे थे, दो तो अभी उसमें हैं। तीसरा साहू जी और चौथा मै ! सेमीफाइनल तो चार लोग खेलेंगे ही ना और फिर जो फाइनल जीतेगा सो जीतेगा।

भैयाजी ये भी देखे : Independence Day : रायपुर में मुख्य समारोह, सीएम होंगे शामिल, रूट…

जगह नहीं मिलने पर जताई नाराजगी

विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने निगम-मंडल और आयोगों की सूची में कोरिया जिले के कार्यकर्ताओं को स्थान नहीं मिलने पर अपनी नाराजगी भी जताई है। उन्होंने कहा कि “यहां के लोगों को जगह नहीं मिली, इसलिए मैं नाराज हूं ये सही है ! उन्होंने ये भी कहा कि “संभवतः अंतिम सूची में जरूर स्थान मिलेगा।”