spot_img

रायपुर गैंगरेप : नौकरी की तलाश में आई महिला से बलात्कार करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHरायपुर गैंगरेप : नौकरी की तलाश में आई महिला से बलात्कार करने...

 

रायपुर। जांजगीर-चांपा से नौकरी की तलाश में रायपुर आई एक महिला के साथ गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया है। तीनो आरोपी रावांभाठा के है।

जानकारी के मुताबिक महिला 11 अगस्त को अपने पति के साथ काम की तलाश में रायपुर आयी थी। उसी दौरान देर रात ये घटना हुई। महिला अपने पति के साथ रात्रि लगभग 08ः00 बजे एक परिचित से मिलने बंजारी मंदिर पास गये थे। इसी दौरान तीन लड़के महिला एवं उसके पति का पीछा कर रहे थे।

रात होने से महिला अपने पति के साथ बंजारी मंदिर में जहां लोग सोते है, वहां पर बैठी थी। इस दौरान रात के करीब 12ः00 बजे दो लड़के महिला के पति के पास आए, उसे बुलाकर ले गए तथा एक लड़का बाहर खड़ा था। कुछ देर बाद महिला को उसके पति के द्वारा बुलाने की बात कहते हुए एक पिकअप में ले जा कर दो लड़कों ने रेप किया।

जब महिला ने उन लड़कों से अपने पति के पास जाने की बात कहीं तो उन्होंने धमकाने के बाद वापस बंजारी मंदिर लाकर छोड़ दिए। महिला जब चौकी पहुँची तब उसे पता चला कि उसका पति पहले ही उनके चंगुल से भागकर पुलिस के पास पहुँच गया था।

इस मामलें में अज्ञात आरोपियों की पतासाजी शुरू की गई। टीम के सदस्यों द्वारा बंजारी मंदिर उवं उसके आसपास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेज भी खंगाले गए। जिसमे आरोपीयों की शिनाख्त हुई।

पुलिस ने सबसे पहले आरोपी राजेश कुमार साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर बलात्कार की घटना को अंजाम देना काबुल किया। जिसके आधार पर आरोपी मुकेश साहू एवं संतोष बेलदार को भी गिरफ्तार कर जेल दाख़िल किया गया है।