spot_img

Breaking : बस टर्मिनल के लोकार्पण का निकला मुहूर्त, 23 अगस्त को मिलेगी सौगात

HomeCHHATTISGARHBreaking : बस टर्मिनल के लोकार्पण का निकला मुहूर्त, 23 अगस्त को...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों राजधानी रायपुर को कई बड़ी सौगातें मिलने वाली है। इसके लिए आज महापौर ऐजाज ढेबर ने विभिन्न निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया।

भैयाजी ये भी देखे : धान खरीदी : मंत्रीमंडलीय उप समिति की बैठक में फ़ैसला, बाजार…

जिनमें कलेक्ट्रेट पार्किंग कॉम्प्लेक्स, रावण भाठा स्थित अंतर राज्यीय बस टर्मिनल के अलावा भाठागांव स्थित एसटीपी प्लांट का शामिल है। इन सभी का लोकार्पण नगर निगम निगम 23 अगस्त को करने की तैयारी में जूता हुआ है।

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में बनाए जा पार्किंग कॉम्प्लेक्स को जल्द से जल्द शहर की जनता को बेहतर पार्किंग व्यवस्था मिलेगी। जिससे शहर के कलेक्ट्रेट परिसर घड़ी चौक, शास्त्री चौक में हो रहे अव्यवस्थित पार्किंग से निजात मिल सकेगी।

इसके साथ ही महापौर ने रावण भाठा स्थित बस स्टैंड का निरीक्षण किया। महापौर ने अधिकारियों को आदेशित किया की कोरोना काल की वजह से रुके हुए कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण किया जाए ताकि शहर को सुसज्जित पूर्ण बस स्टैंड का संचालन किया जा सकेगा, ताकि शहर के उन इलाकों में ट्रैफिक का दबाव कम होगा।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: मंत्री की फटकार के बाद एक्सप्रेस-वे के निर्माण में तेजी,…

महापौर ने भाठागांव स्थित एसटीपी का भी निरीक्षण किया अब शहर के वेस्ट वाटर को पूर्ण तरह साफ कर खारुन के डाला जाएगा जिस से खारुन को भी साफ रखने में मदद मिलेगी।