spot_img

बॉलीवुड शहंशाह करेंगे देहदान, सोशल मीडिया में महानायक ने की घोषणा

HomeENTERTAINMENTFILM WORLDबॉलीवुड शहंशाह करेंगे देहदान, सोशल मीडिया में महानायक ने की घोषणा

मुंबई. बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक एक तरफा राज करने वाले, महानायक-शहंशाह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने देहदान (Body donation) का ऐलान किया है। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपना ऐलान अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया में भी साझा किया है। आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने अपने सूट पर हरे रंग का रिबन लगाते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की है और खुलासा किया है कि उन्होंने अपने अंगों को दान (Body donation) करने का संकल्प लिया है। अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं एक शपथ ले चुका, अंगदाता हूं। मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना हुआ है।

सोशल मीडिया में तेजी से हो रहा वायरल

अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहाहै। फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर उनके इस ट्वीट को पंसद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे है। एक सोशल मीडिया यूजर ने अमिताभ बच्चन को लिखा कि, मैं एक अंगदाता (Body donation) हूं जो आपके द्वारा प्रेरित किया गया है। कई लोगों ने अपना सर्टिफिकेट शेयर करते हुए बताया, कि वे भी अंगदान का संकल्प ले चुके

15 घंटे रोजाना करते है कम

अमिताभ ने बुधवार सुबह एक दूसरे ट्वीट में बताया कि वे पेंगोलिन मास्क पहनकर काम पर जा रहे हैं। वे रोजाना 15 घंटे काम करते है। इस ट्वीट के साथ भी उन्होंने अपना एक फोटो शेयर किया। अमिताभ इन दिनों छोटे पर्दे पर केबीसी होस्ट करते हुए नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन की आखिरी फिल्म गुलाबो सिताबो थी, जिसमें उनकी अदाकारी की काफी सराहना की गई थी।