spot_img

यूपी में बोले जेपी नड्डा, “जिनकी सोच छोटी वो उत्तर प्रदेश का नेतृत्व कैसे करेंगे ?”

HomeNATIONALयूपी में बोले जेपी नड्डा, "जिनकी सोच छोटी वो उत्तर प्रदेश का...

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में चुनावी तैयारियों का दौर शुरू हो चूका है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी यूपी के दौरे पर पहुंचे है। यहाँ ब्लॉक प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित कर उनमें जोश भरा है।

भैयाजी जी ये भी देखे : इस्तीफे की खबर पर सिंहदेव बोले, कांग्रेस मेरे खून में…100 जन्म…

नड्डा ने कहा कि “जिला परिषद और क्षेत्र पंचायत के नतीजों को हम प्रजातांत्रिक तरीके से देखें, तो ये पहला चरण है, जहां प्रजातंत्र सबसे ज्यादा मजबूती के साथ हमें देखने को मिलता है। यहां का चुनाव आप जीतकर आए हैं, आप सभी का मेरी और पार्टी की तरफ से हार्दिक अभिनंदन है।”

उन्होंने कहा कि “एक समय था जब तत्कालीन प्रधानमंत्री ने कहा था कि मैं 1 रुपया दिल्ली से भेजता हूं, तो 85 पैसे रास्ते में खर्च हो जाते हैं, 15 पैसे ही नीचे तक पहुंच पाते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 1 रुपया भेजा जाता है, तो वो पूरा का पूरा नीचे तक पहुंचता है।

हम लोगों को दिशा देने वाले हैं और लोगों की बात को समझकर उन्हें दृष्टि देने वाले हैं। लीडर को ये ध्यान रखना चाहिए कि उसे लोगों की समस्याओं को समझकर एजेंडा सेट करना चहिए और उसके अनुसार आगे बढ़ना चाहिए।”

वो उत्तर प्रदेश का नेतृत्व कैसे करेंगे-नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि “जिस उत्तर प्रदेश को पहले दंगों का प्रदेश कहते थें वो उत्तर प्रदेश आज Ease of Doing Business में देश में नंबर 2 स्थान पर खड़ा है।”

भैयाजी जी ये भी देखे : CM हाउस में जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक, मंत्री गजेन्द्र…

उन्होंने कहा कि “कुछ नेताओं की सोच ऐसी है कि पहले वो कहते थे कि ये भाजपा की वैक्सीन है, इसे हम नहीं लगाएंगे। लेकिन आज वैक्सीन लगा रहे हैं। जिन नेताओं की सोच इतनी छोटी है, वो उत्तर प्रदेश का नेतृत्व कैसे करेंगे ? ये सोचने की बात है।”