spot_img

Bell Bottom का गाना “मरजांवा” हुआ रिलीज़, अक्षय-वाणी की दिखी लव कैमेस्ट्री

HomeENTERTAINMENTBell Bottom का गाना "मरजांवा" हुआ रिलीज़, अक्षय-वाणी की दिखी लव कैमेस्ट्री

मुंबई। अक्षय कुमार और वाणी कपूर ने आधिकारिक तौर पर रोमांटिक नोट पर अपनी फ़िल्म “बेल बॉटम” (Bell Bottom) का प्रचार शुरू कर दिया है। इन सितारों ने इस फिल्म का अपना पहला गाना ‘मरजावां’ (Marjaawaan song Bell Bottom) रिलीज किया। इस गाने को गुरनाजर और असीस कौर ने गाया है।

भैयाजी ये भी देखे : Angel Rai की शार्ट फिल्म ट्रू लव की शूटिंग पूरी, अब साउथ की फिल्मों में आएंगी नज़र

गाने का रोमांटिक ट्रैक और अक्षय वाणी की लवकैमेस्टी के साथ ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है। अक्षय ने गाने का टीजर शेयर करते हुए कहा “बेल बॉटम से मेरा पसंदीदा गाना “मरजावां” शूटिंग के बाद से यह धुन मेरे दिमाग में अटकी हुई है।”

अक्षय को इस गाने में वाणी कपूर के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है। फिल्म Bell Bottom में अक्षय एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं, जबकि वाणी उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। बेल बॉटम का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है और यह 19 अगस्त को 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bell Bottom में रॉ एजेंट है अक्षय

3 अगस्त को रिलीज़ हुए बेल बॉटम ट्रेलर ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया था। फिल्म में अक्षय कुमार को भारत में हो रहे हवाई जहाज अपहरण को रोकने का काम सौंपा गया है, जो कहानी की जड़ बनाता है।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म “Bhuj” का डांस नंबर ज़ालिम कोका कोला रिलीज़, नोरा का ज़बरदस्त डांस

अब दर्शक फिल्म के पहले गाने मरजावां का आनंद ले सकते हैं। यह अक्षय और वाणी कपूर की प्रेम कहानी और उनके सफर को दिखाता है। इस म्यूजिक वीडियो को खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है।