spot_img

फिल्म “Bhuj” का डांस नंबर ज़ालिम कोका कोला रिलीज़, नोरा का ज़बरदस्त डांस

HomeENTERTAINMENTफिल्म "Bhuj" का डांस नंबर ज़ालिम कोका कोला रिलीज़, नोरा का ज़बरदस्त...

मुंबई। फिल्म “Bhuj : द प्राइड ऑफ इंडिया” का एक डांस नंबर आज रिलीज हुआ है। इस गाने के बोल “ज़ालिमा कोका कोला” है, जिसमे हॉट ऐक्ट्रेस नोरा फतेही ज़बरदस्त डांस करते हुए नज़र आ रही है। इस गाने को साल का पार्टी सांग भी कहा जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : Raj Kundra Case: क्राइम ब्रांच ने किया साफ शिल्पा शेट्टी को…

जैसा कि पहले फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है, नोरा फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभाती नज़र आ रही है। जो ख़ुफ़िया जानकारी जुटाने की नियत से पाकिस्तानी जाती है।

ज़ालिमा कोका कोला में तनिष्क बागची ने म्युज़िक दिया है और इसके गीतकार वायु है। इस गाने को मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है।

Bhuj की ये है कहानी

गौरतलब है कि फिल्म “Bhuj : द प्राइड ऑफ इंडिया” भारत-पाक के 1971 गुजरात से सटे इलाकों में हुए युद्ध पर आधारित हैं। फिल्म अजय देवगन के IAF स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे है।

जिन्होंने 300 स्थानीय लोगों के साथ भुज एयरबेस के पुनर्निर्माण का काम लिया है। इस एयरबेस का निर्माण युद्ध में आगे बढ़ने की कुंजी बताई गई है।

भैयाजी ये भी देखे : Weather Alert: छत्तीसगढ़ में अभी नहीं थमेगी बारिश, भारी वर्षा के…

अजय देवगन के साथ ये स्टार भी

फिल्म में अजय देवगन और नोरा फतेही के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एम्मी व्रिक, शरद केलकर भी हैं। अजय देवगन के लिए साल 2020 में रिलीज़ हुई तन्हाजी के बाद फिल्म भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया एक बड़ी वापसी है। अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बनी यह फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।