spot_img

Angel Rai की शार्ट फिल्म ट्रू लव की शूटिंग पूरी, अब साउथ की फिल्मों में आएंगी नज़र

HomeENTERTAINMENTAngel Rai की शार्ट फिल्म ट्रू लव की शूटिंग पूरी, अब साउथ...

मुंबई। सोशल मीडिया स्टार एंजल राय (Angel Rai) बहोत जल्द ही साउथ की फिल्मों में नज़र आने वाली है। एंजल के फैंस उन्हें सबसे पहले शॉर्ट फिल्म “ट्रू लव” में देख पाएंगे। इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। अपनी अगली फिल्म के बारे में एंजल ने कहा “ट्रू लव एक ऐसी शार्ट फिल्म है, जिसमें सच्चे प्यार को परिभाषित करने की कोशिश की गई है।

फिल्म में मेरा किरदार मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। एंजल ने आगे कहा कि “इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है, इसके साथ ही गुड़ न्यूज़ ये है कि अब मैं साउथ सिनेमा में अपने डेब्यू की तैयारी कर रही हूं। उन्होंने साउथ की फिल्म में काम करने को एक बड़ी चुनौती माना है।”

बता दें कि फिल्म “ट्रू लव” में एंजल राय (Angel Rai) के अपोजिट सौरव सोनी नज़र आएँगे। स्ट्रिंग एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की गई फिल्म के निर्देशक और डीओपी बितुल दास हैं। वही इसके लेखक अशोक बरोनिया और क्रिएटिव हेड रीता राय हैं।

Angel Rai ने बतौर सिंगर की थी शुरुआत

एक सिंगर के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने वाली एंजल राय ने अपने आकर्षक वीडियो से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। जी म्यूजिक के द्वारा एंजल के कई गाने रिलीज होकर हिट हुए हैं।

उनका म्यूजिक वीडियो “किन्ना सोना” भी यूटयूब पर वायरल हो गया है। मधुर आवाज और अपने अलग स्टाइल की वजह से एंजल अपने प्रशंसकों के बीच एक स्टार के रूप में जानी जाती हैं।