spot_img

चाकूबाज को पकड़ने वाले आरक्षक कुलदीप को मिला नकद इनाम, एसएसपी ने ठोकी पीठ

HomeCHHATTISGARHचाकूबाज को पकड़ने वाले आरक्षक कुलदीप को मिला नकद इनाम, एसएसपी ने...

रायपुर। चाकूबाज को पकड़ने गए आरक्षक कुलदीप नेताम की पीठ रायपुर एसएसपी ने थपथपाई है। एसएसपी अजय यादव ने नेताम को दफ्तर बुलवाकर नकद इनाम भी दिया है। साथ ही अआरोपियों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर: चाक़ू लेकर घूम रहा था युवक, पहुंची पुलिस तो…

इस मामलें में एसएसपी अजय यादव ने कहा कि “आरक्षक कुलदीप नेताम द्वारा घायल होने के बावजूद भी आरोपी को पकड़कर थाना लाया जाना, कुलदीप की कर्तव्य परायणता एवं निष्ठापूर्वक कार्य को दर्शाता है। उनके इस साहसिक कार्य के लिए मैं उन्हें बधाई देता हूँ। साथ ही आरक्षक कुलदीप नेताम को 2,000/- का नगद पुरस्कार भी इस कार्य के लिए दिया गया है।”

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि आज डायल 112 की यूनिट को सूचना मिली की दो व्यक्ति थाना गोलबाजार क्षेत्रांतर्गत शास्त्री मार्केट चौक के पास धारदार हथियार लेकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में घुम रहे है। इस सूचना पर थाना गोलबाजार के डाॅयल – 112 में तैनात आरक्षक कुलदीप नेताम द्वारा मौके पर पहुंचकर आरोपियों को चिन्हांकित कर पकड़ने का प्रयास किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : Exclusive : “खेल रत्न” के नाम बदलने पर सिंहदेव ने कसा…

जिस पर आरोपियों द्वारा आरक्षक कुलदीप नेताम पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। आरोपियों के हमले से घायल होने के बावजूद उक्त पुलिसकर्मी द्वारा बहादुरी व साहस पूर्वक एक आरोपी आकाश नायक को धारदार हथियार के साथ पकड़ा गया। इसकी सुचना थाना गोलबाज़ार में दी गई। जिस पर थाना गोलबाजार के अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा दूसरे आरोपी पीयूष बघेल की भी पतासाजी कर पकड़ा गया।