spot_img

बिहार से खरीदी पिस्टल, करने वाले थे ये काम…सरकारी नौकरी वाला निकला आरोपी

HomeCHHATTISGARHबिहार से खरीदी पिस्टल, करने वाले थे ये काम...सरकारी नौकरी वाला निकला...

रायपुर। राजधानी में पिस्टल और देसीकट्टा लेकर घूमने वाले दो आरोपियों को पुलिस धरदबोचा है। इनमें से एक आरोपी जिला कोषालय रायपुर में नौकरी करता है।

पुलिसने इन दोनों आरोपियों से पिस्टल और कट्टे के साथ कारतूस भी बरामद किया है। कयास लगाए जा रहे है ये दोनों किसी अपराध को अंजाम देने वाले थे, इस संबंध में पुलिस फिलहाल इनसे पूछताछ कर रही है।

भैयाजी ये भी देखे : खाद संकट : किसान सभा करेगी आंदोलन, कांग्रेस-भाजपा दोनों को ठहराया…

खमतराई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गोंदवारा एवं शिवानंद नगर में 02 युवकों की पिस्टल और कट्टा लेकर घुमने का इनपुट मिला था। जिस पर पुलिस टीम ने इन दोनों को घेराबंदी कर गिरफ्तार करने की रणनीति तैयार की।

पुलिस को अपनी तरफ बढ़ता देखे दोनों ने भागने की नाकाम कोशिश की। हिरासत में लेने के बाद पुलिस की पूछताछ में अपना नाम विशाल निमजे और राहुल सिंह बताया। ये दोनों खमतराई के ही रहने वाले है। पुलिस टीम ने दोनों की तलाशी ली जिसमें उनके पास 01 नग पिस्टल, 01 नग कट्टा एवं 01 नग जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

बिहार से ख़रीदा था हथियार

पुलिस ने बताया कि आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में पिस्टल, कट्टा व जिंदा कारतूस लेकर घुम रहे थे। आरोपी विशाल निमजे जिला कोषालय रायपुर में कार्यरत है।

भैयाजी ये भी देखे : पति शराब पीकर करता था मारपीट, पत्नी ने ही दे दी…

आरोपियों द्वारा पिस्टल, कट्टा एवं जिंदा कारतूस को बिहार से क्रय कर लाना बताया गया है। आरोपियों के विरूद्ध थाना खमतराई में धारा 25 आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है।