spot_img

पति शराब पीकर करता था मारपीट, पत्नी ने ही दे दी एक लाख में सुपारी, गिरफ्तार…

HomeCHHATTISGARHपति शराब पीकर करता था मारपीट, पत्नी ने ही दे दी एक...

राजनांदगांव। राजनांदगांव पुलिस ने एक ऐसे मामलें का खुलासा किया है जिसमें पत्नी ने अपने ही पति को मौत के घाट उतारने के लिए सुपारी दे दी। ये सुपारी लेने वाले भी कोई नहीं बल्कि उसके पति के दोस्त ही थी। दरअसल पत्नी ने अपने शराबी पति से हर रोज़ की मारपीट और झगड़ों से छुटकारा पाने के लिए ये कदम उठाया है।

भैयाजी ये भी देखे : बिलासपुर जोन में लगा “वाटर लेवल मॉनीटरिंग सिस्टम” रेलवे पुलों पर…

मामलें का खुलासा करते हुए राजनांदगांव एएसपी सुरेशा चौबा ने कहा कि जिले के सुरगी के भरेगांव इलाके में मिली धनेश साहू के लाश के मामलें में पुलिस ने तहकीकात पूरी कर ली है।

इस मामलें में मृतक की पत्नी ने ही उसके दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश की थी। जिसमें मृतक धनेश की पत्नी समेत कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। सभी ने अपना जुर्म काबुल किया है।”

दोस्तों ने ली सुपारी

एएसपी सुरेशा चौबा ने बताया कि मृतक धनेश रोज शराब पीकर अपनी पत्नी सुमरित बाई साहू से झगड़ा करता था, साथ ही मारपीट भी किया करता था। जिससे तंग आकर सुमरित बाई ने पति धनेश को जान से मारने की प्लानिंग की। इसके लिए उसने पति के ही दोस्त धर्मेन्द्र साहू, उपेन्द्र साहू एवं अनिल ढीमर को एक लाख रुपए का में उसकी हत्या के लिए सुपारी दे दी थी।

ऐसे हुआ खुलासा

एएसपी सुरेशा चौबा ने बताया कि 2 अगस्त को ग्राम भरेगांव के तालाब में एक मोटर साइकिल के डूबने और एक चप्पल पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। गाड़ी को निकालकर तस्दीक करने पर उक्त गाड़ी ग्राम कोटराभांठा निवासी धनेश साहू का होने का पता चला।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : को-वैक्सीन की 1 लाख डोज़ पहुंची रायपुर, टीकाकरण…

धनेश की पतातलाश शुरू की तो भतीजे ने बताया कि एक अगस्त के रात्रि करीब 10 बजे वह रोड में टहल रहा था, तभी नर्सरी की ओर से चाचा की आवाज सुनाई दी थी। तस्दीक करने के लिए नर्सरी की तरफ खोजबीन करने पर रेत के टीले में पंजा दिखाई दिया। इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। साथ ही तहसीलदार को बुलाकर उत्खनन कराया गया, जो शव मृतक धनेश का पाया गया।