spot_img

Delhi Rape : संबित पात्रा ने राहुल गाँधी पर लगाया पहचान उजागर करने का आरोप

HomeNATIONALDelhi Rape : संबित पात्रा ने राहुल गाँधी पर लगाया पहचान उजागर...

नई दिल्ली। दिल्ली रेप (Delhi Rape) पीड़िता के परिजनों से राहुल गांधी की मुलाकात के बाद भाजपा ने उन पर तीखा हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस संबंध में राहुल गाँधी पर कानून तोड़ने के आरोप लगाए है।

संबित पात्रा ने बलात्कार पीड़िता (Delhi Rape) के परिजनों की पहचान सार्वजानिक करने के मामलें में राहुल गांधी पर अपराध दर्ज उन्हें तत्काल नोटिस ज़ारी करने की मांग की है।

भैयाजी ये भी देखे : Delhi Rape : पीड़िता के परिजनों से मिले राहुल गांधी, माँगा…

उन्होंने कहा कि “मैं आज भाजपा की ओर से NCPCR से निवेदन करूंगा कि राहुल गांधी द्वारा जिस प्रकार से Section 23 of POCSO act और section 74 of the Juvenile justice care & protection of children act का उल्लंघन किया गया है, NCPCR उसका संज्ञान लें और राहुल गांधी को नोटिस जारी करे।”

पात्रा ने कहा कि “कल राहुल गांधी जी ने ट्वीट किया कि दलित की बेटी हिंदुस्तान की बेटी है। इसमें कोई दो मत नहीं है। उसे न्याय मिलना ही चाहिए। लेकिन क्या राजस्थान की दलित बेटी, छत्तीसगढ़ की दलित बेटी और पंजाब की दलित बेटी, जिसके साथ जघन्य अपराध होता है, क्या ये हिंदुस्तान की बेटियां नहीं हैं ? ”

Delhi Rape : झूठे केस दर्ज़ कराती है महिलाऐं

संबित पात्रा ने राजस्थान में हुए बलात्कार के मामलों पर भी जमकर घेराबंदी की। उन्होंने कहा कि “एनसीआरबी के अनुसार राजस्थान बलात्कार के मामलों में शीर्ष पर है। पिछले 6 महीनों में राजस्थान में बलात्कार के मामलों में 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। 2020 में राजस्थान में 13,750 केस बलात्कार के हुए।”

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : को-वैक्सीन की 1 लाख डोज़ पहुंची रायपुर, टीकाकरण…

उन्होंने कहा कि “गहलोत सरकार ने विधानसभा सत्र में बलात्कार पर हो रही चर्चा पर ये जवाब दिया था कि दलित महिलाएं बलात्कार के झूठे केस दर्ज कराती हैं। विधानसभा के पटल पर उन सारे एनजीओ पर उंगली उठाई गई थी, जो दलित अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ते हैं।”