spot_img

Delhi Rape : पीड़िता के परिजनों से मिले राहुल गांधी, माँगा इंसाफ़ कहा मैं इनके साथ..

HomeNATIONALCRIMEDelhi Rape : पीड़िता के परिजनों से मिले राहुल गांधी, माँगा इंसाफ़...

नई दिल्ली। दिल्ली में 9 साल की बच्ची के साथ हुए बलात्कार (Delhi Rape) और और हत्या मामला अब सियासी तूल पकड़ते जा रही है। बुधवार की सुबह कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीड़िता के परिवार वालों से मिलने पहुंचे। इस मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने कहा “परिवार न्याय चाहता है और मैं उनके साथ हूं।”

भैयाजी ये भी देखे : Share Market : रिकार्ड ऊंचाई पर सेंसेक्स-निफ्टी, बैंकिंग शेयरों में अच्छी खरीदारी

गौरतलब है कि दिल्ली के ओल्ड नंगल श्मशान में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Delhi Rape) किया गया, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामलें में उसके माता-पिता का कहना ये है कि उनकी सहमति के बिना उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। इधर कांग्रेस दिल्ली पुलिस और दिल्ली सरकार पर लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए है। दिल्ली कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने इस मामलें में मंगलवार को विरोध प्रदर्शन भी किया था।

इधर ओस मामलें में दिल्ली पुलिस ने कहा कि “नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने और फिर रविवार शाम दिल्ली छावनी के पास एक गांव श्मशान में शव का अंतिम संस्कार करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एक पुजारी सहित चार आरोपियों ने कथित तौर पर लड़की के शव का उसके माता-पिता की सहमति के बिना और पुलिस को सूचित किए बिना उसका अंतिम संस्कार कर दिया।”

Delhi Rape : पुलिस के पास गए तो…

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डीसीपी इंजीत प्रताप सिंह ने कहा कि गिरफ्तार किए गए चार लोगों की पहचान श्मशान घाट के 55 वर्षीय पुजारी राधेश्याम, सलीम, लक्ष्मी नारायण और कुलदीप के रूप में हुई है। मामला तब सामने आया जब रविवार रात पीड़ित परिवार ने स्थानीय लोगों के साथ विरोध प्रदर्शन किया।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : को-वैक्सीन की 1 लाख डोज़ पहुंची रायपुर, टीकाकरण…

पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों ने पीड़िता की मां को बताया कि बच्चे की मौत बिजली के करंट से हुई है। उन्होंने लड़की के परिवार वालों से यह तक कह दिया कि अगर मामला पुलिस तक पहुंचता है, तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा और डॉक्टर उसके महत्वपूर्ण अंगों को निकाल कर बेच देंगे।