spot_img

Live Video : कपडा कारोबारी से मारपीट, लहराई तलवार…थाने पहुंचे पूर्व विधायक

HomeCHHATTISGARHLive Video : कपडा कारोबारी से मारपीट, लहराई तलवार...थाने पहुंचे पूर्व विधायक

रायपुर। राजधानी के रायपुर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र में एक कपडा कारोबारी (Businessman) पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। इसकी शिकायत के लिए थाने में दर्ज़ कराने पूर्व विधायक भी पहुंचे थे। देर रात तक थाने में काफी गहमागहमी भी रही जिसके बाद मामलें में शिकायत दर्ज़ कर जाँच शुरू की गई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : हाथरस गैंगरेप : पुलिस ने बलपूर्वक परिजनों से कराया अंतिम संस्कार

मिली जानकारी के मुताबिक राजीव नगर निवासी कपड़ा कारोबारी (Businessman) अमर कनिया अपने परिवार के साथ थे। उसी दौरान एक कार में अज्ञात चार युवक गाली गलौज कर रहे थे, जिस पर कारोबारी (Businessman) अमर ने आपत्ति दर्ज़ करते हुए उन्हें मना किया। इस बात से नाराज़ युवक पहले वहां रवाना हो गए फिर कुछ देर बाद लौट कर चारों युवकों ने कारोबारी (Businessman) पर हमला बोला।

युवकों ने कारोबारी के साथ पहले तो डंडे से मारपीट की फिर तलवार भी लहराई। चारों युवकों ने विवाद में बीच बचाव करने पहुंचे साथी प्रतीक की भी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद राजीव नगर कॉलोनी के निवासियों ने थाने का घेराव किया। विधायक श्रीचंद सुंदरानी समेत सभी रहवासी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे। जिस पर शिकायत दर्ज़ कर मामलें में जांच की बात पुलिस के आला अफसरों ने कही है।