spot_img

बृजमोहन खेमे में ख़ुशी की लहर, अमित साहू को मिली भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष की कमान

HomeCHHATTISGARHबृजमोहन खेमे में ख़ुशी की लहर, अमित साहू को मिली भाजयुमो प्रदेश...

रायपुर /छत्तीसगढ़ में बीजेपी कार्यकारिणी की घोषणा के बाद बृजमोहन खेमे में ख़ुशी की लहर है । मंगलवार शाम घोषित हुई नई कार्यकारिणी में रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के खास समर्थक और उनके बेहद करीबी माने जाने वाले अमित साहू को भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है। अमित साहू मूलत रायपुर के रहने वाले है। उनका निवास रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में ही है। इसके पहले वे युवा मोर्चा में रायपुर जिला के महामंत्री और प्रदेश मंत्री के पद भी रह चुके है।

अपने नियुक्ति के बाद नवनियुक्त भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू सबसे पहले अपने आदर्श और राजनीतिक गुरू पूर्व मंत्री व रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल के निवास पहुचे और उनका आर्शीवाद लिया। अग्रवाल ने मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया। अग्रवाल ने उन्हे बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की। इस अवसर पर गफ्फू मेमन, तुषार चोपड़ा, सचिन मेघानी, सौरभ जैन, अर्पित सूर्यवंशी, गुरमीत सिंग, फणीन्द्र तिवारी, विपिन साहू, अनुराग साहू, गोपाल साहू, गौतम साहू, संभव शाह, राहुल राय, विकास साहू, आशीष शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजुद थे।
भैयाजी ये भी देखे – उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, राज्यपाल अनुसुइया उइके…

इधर अपने नियुक्ति के बाद भाजुयमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि प्रदेश संगठन द्वारा उन्हे युवा मोर्चा के महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी सौपी है। मै पार्टी को विश्वास दिलाता हूॅ कि संगठन के विश्वास पर खड़ा उतरूंगा। साहू ने कहा कि विपक्ष के दौर में पूरे प्रदेश में युवा मोर्चा की टीम को रिचार्ज किया जाएगा। प्रदेशभर में युवा मोर्चा को संगठित, मजबुत और सशक्त करने की दिशा में काम करेंगे। नए उत्साह और आक्रमता के साथ युवा मोर्चा की टीम कांग्रेस सरकार की विकास विरोधी नीतियो पूरे जोश और ताकत के साथ विरोध दर्ज कराएगी।