spot_img

Raj Kundra Case: क्राइम ब्रांच ने किया साफ शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट नहीं

HomeENTERTAINMENTRaj Kundra Case: क्राइम ब्रांच ने किया साफ शिल्पा शेट्टी को क्लीन...

मुंबई। अश्लील फिल्म बनाने और उनको वायरल करने के मामलें में गिरफ्तार हुए कारोबारी राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) की परेशानी लगातार बढ़ रही है। कुंद्रा परिवार के बैंक खातों और वित्तिय लेन देने की जांच करने के लिए क्राइम ब्रांच ने फोरेंसिक लेखा परीक्षको को नियुक्त किया है।

क्राइंम ब्रांच के अनुसार राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी अरविंद श्रीवास्तव, हर्षिता श्रीवास्तव और कंपनी से जुड़े अन्य लोगों के बैंक खातों की जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर को लगाया गया है। क्राइम ब्रांच के अफसरों ने स्पष्ट कहा है, कि कुंद्रा की पत्नी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी है। अधिकारी ने कहा कि कुंद्रा के बैंक खाते और उनकी उस वियान इंडस्ट्रीज का संयुक्त खाता भी पड़ताल के दायरे में है, जिसमें शिल्पा शेट्टी निदेशक थीं।

विदेश से जमा कराए गए खातों में पैसे

क्राइम ब्रांच के अनुसार वियान इंडस्ट्रीज के संयुक्त खाते में कई विदेशी बैंको के खाते से पैसा भिजवाया गया है। अधिकारी ने कहा कि अब तक शेट्टी द्वारा संचालित किसी भी बैंक खाते में लेन-देन की जानकारी जांचकतार्ओं के सामने नहीं आई है। अधिकारी ने कहा, क्योंकि यह जांच का हिस्सा है और खातों की पड़ताल जारी है, ऐसे में अभी शिल्पा शेट्टी को क्लीनचिट (Raj Kundra Case) नहीं दी गई है।

क्रिप्टो करेंसी खरीदने का मिला साक्ष्य

क्राइम ब्रांच की टीम को जांच के दौरान शिल्पा शेट्टी के नाम पर संपत्ति खरीदे जाने और क्रिप्टो करेंसी में इन्वेस्ट किए जाने से जुड़े सबूत भी सामने आए हैं। हालांकि शिल्पा यही कह रही हैं कि उन्हें अपने पति (Raj Kundra Case) के इस बिजनेस की जानकारी नहीं थी और राज कुंद्रा को भी फंसाया जा रहा है। शिल्पा ने राज के बहनोई प्रदीप बख्शी को इस पूरे रैकेट का असली मास्टरमाइंड बताया है।