spot_img

सदन में टीएस सिंहदेव ने जताया सभी का आभार, बृजमोहन ने कहा-वक्तव्य दें…

HomeCHHATTISGARHसदन में टीएस सिंहदेव ने जताया सभी का आभार, बृजमोहन ने कहा-वक्तव्य...

रायपुर। बृहस्पति सिंह और सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच चली रस्साकसी के सियासी खेल की समाप्ति के बाद सिंहदेव ने सदन में सभी का धन्यवाद दिया। सिंहदेव ने सदन के भीतर आते ही दोनों हाथ जोड़कर पुरे सदन को प्रणाम किया।

इसके बाद वे अपने सहयोगी मंत्रियों तक स्वयं पहुँचे और उनका अभिवादन किया। जिसके बाद उन्होंने पुरे सदन को संबोधित करते हुए कहा कि “पूरे सदन का आभार…आप सभी को प्रणाम !”

भैयाजी ये भी देखे : टीएस सिंहदेव पहुंचे विधानसभा, कहा-विवाद खत्म…बृहस्पति को माफ़ी पर साधी चुप्पी

उनके आने और अभिवादन के बाद विपक्ष के सदस्य अजय चंद्राकर ने कहा “आपका क़द बड़ा है…ऐसे छोटे छोटे मसलों से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता।” इसके बाद पूरा सदन मुस्कुरा उठा। तभी बृजमोहन अग्रवाल ने खड़े होकर आसंदी से आग्रह किया “सबका व्यक्तव्य आ गया है, अब मंत्री सिंहदेव जी का भी आना चाहिए।”

जैसे ही बृजमोहन ने अपनी बात खत्म की वैसे ही सिंहदेव उठे और कहा “आपने जो जो कहा है, उसके लिए आपका आभार!” सिंहदेव इतना कह कर बैठे ही थे की विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने भी इस मामलें में चुटकी ले ली।

डॉ. महंत ने आसंदी से कहा कि “वे व्यक्तव्य दे चुके है, सभी को धन्यवाद भी दे दिए, मुझे नहीं दिए है।” आसंदी से इतना कहते ही सिंहदेव ने एक बार फिर दोनों हाथ जोड़ते हुए कहा “आपका आभार, आपका धन्यवाद।”

गौरतलब है कि बृहस्पति सिंह ने सदन में खेद जताया है। सदन के भीतर उन्होंने कहा कि “विगत 24 जुलाई को क़ाफ़िले पर हमले को लेकर मैंने भावावेश में आरोप लगा दिया था, इससे किसी की भी भावनाएँ आहत हुई थीं तो मैं खेद प्रकट करता हूँ।”

भैयाजी ये भी देखे : सदन में बृहस्पति बोले, “मैंने भावावेश में आरोप लगा दिया”और सीएम…

बृहस्पति सिंह के इस कथन के तत्काल बाद सरकार की ओर से सूबे के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सदन में अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि “इस घटना को लेकर मैंने पूर्व में व्यक्तव्य दिया था, उक्त घटना में मंत्री टी एस सिंहदेव का कोई संबंध नहीं है, उन पर लगाए तमाम आरोप झूठे और असत्य है।” जिसके बाद सिंहदेव विधानसभा आने के लिए अपने बंगले से निकले थे।