spot_img

टीएस सिंहदेव पहुंचे विधानसभा, कहा-विवाद खत्म…बृहस्पति को माफ़ी पर साधी चुप्पी

HomeCHHATTISGARHटीएस सिंहदेव पहुंचे विधानसभा, कहा-विवाद खत्म...बृहस्पति को माफ़ी पर साधी चुप्पी

रायपुर। सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव विधानसभा पहुंच चुके है। उन्होंने इस दौरा मीडिया से चर्चा करते हुए मामलें के पटाक्षेप की बात कही है। सिंहदेव ने बृहस्पति सिंह के आरोपों के बाद आए सियासी भूचाल पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि “अब ये विवाद खत्म हो गया है। मामले का पटाक्षेप हो गया है। अब हमें साथ मिलकर अन्य विषयों पर काम करना होगा। ये बहस अब खत्म हो गई है।”

इधर सिंहदेव से जब मीडिया ने बृहस्पति सिंह को माफ़ करने का सवाल दागा तो सिंहदेव बगैर कुछ कहे ही पलट कर चल दिए। इस चुप्पी के भी कई सियासी मायने निकाले जा रहे है। बहरहाल सिंहदेव ने सदन की कार्यवाही में हिस्सा ले लिया है।

भैयाजी ये भी देखे : सदन में बृहस्पति बोले, “मैंने भावावेश में आरोप लगा दिया”और सीएम…

गौरतलब है कि कुछ देर पहले ही इस मामलें में बृहस्पति सिंह ने सदन में खेद जताया है। सदन के भीतर उन्होंने कहा कि “विगत 24 जुलाई को क़ाफ़िले पर हमले को लेकर मैंने भावावेश में आरोप लगा दिया था, इससे किसी की भी भावनाएँ आहत हुई थीं तो मैं खेद प्रकट करता हूँ।”

बृहस्पति सिंह के इस कथन के तत्काल बाद सरकार की ओर से सूबे के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सदन में अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि “इस घटना को लेकर मैंने पूर्व में व्यक्तव्य दिया था, उक्त घटना में मंत्री टी एस सिंहदेव का कोई संबंध नहीं है, उन पर लगाए तमाम आरोप झूठे और असत्य है।”

भैयाजी ये भी देखे : Video : दंतेवाड़ा में डीआरजी के जवानों तोडा नक्सलियों का “शहीद…

गृहमंत्री के बयान के बाद सूबे के मुखिया ने पुरे मामलें में सभी का आभार जताया और धन्यवाद ज्ञापित किया। सीएम भूपेश बघेल ने कहा “इस सदन की उच्च परंपराएँ हैं, सदन में बृहस्पति जी का व्यक्तव्य प्रशंसनीय है, मैं उन्हें बधाई देता हूँ ! गृहमंत्री जी को भी धन्यवाद देता हूँ, सदन में जो गतिरोध उत्पन्न हुआ, सभी ने गतिरोध दूर करने सहयोग किया है मैं सबका आभार जताता हूँ ! आसंदी की महत्वपूर्ण भुमिका को लेकर उन्हें भी धन्यवाद देता हूँ।”