spot_img

सीएम भूपेश के मान मनौव्वल से भी नहीं माने सिंहदेव, बोले-मैं अपनी बात पर कायम

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश के मान मनौव्वल से भी नहीं माने सिंहदेव, बोले-मैं अपनी...

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ सदन से वॉकआउट कर गए मंत्री टीएस सिंहदेव की बैठक खत्म हो गई है। मैराथन बैठक में सरकार के कई मंत्री सब कुछ ठीक होने का दवा भी ठोक रहे है,

भैयाजी ये भी पढ़े : सिंहदेव वॉकआउट के बाद लौटे विधानसभा, बृजमोहन बोले- किसी सदन में…

इसके उलट सिंहदेव ने पुरे मामलें को मुख्यमंत्री के पाले में डाल दिया है। सिंहदेव के इस बयान से कयास लगाए जा रहे है कि वे अब भी इस मामलें को लेकर बेहद खफा है, और सीएम भूपेश समेत तमाम मंत्रियों के साथ हुई चर्चा भी बेनतीजा ही रही है।

इधर इस मामलें में सरकार में मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि “चर्चा हो गई है, सब ठीक है। परिणाम अच्छा ही आएगा। वही इसी बात के आस पास मंत्री मो. अकबर ने भी मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

अकबर ने कहा कि “बातचीत के दौरान हम मौजूद थे, टीएस सिंहदेव नाराज नहीं है। चर्चा हो गई है, सब ठीक है।”

इन दोनों मंत्रियों से पहले टीएस सिंहदेव ने मीडिया से चर्चा की। सिंहदेव अक्सर मीडिया के सवालों से हसकर जवाब देने वाले नेता के रूप में जाने जाते रहे है पर आज उनका अंदाज़ कुछ जुदा ही रहा।

सिंहदेव बोले-मैं अपनी बात पर कायम

मीडिया के सवाल पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि “मेरी मुख्यमंत्री से चर्चा हो गई है। क्या बातचीत हुई ये मुख्यमंत्री ही बताएंगे।” इसके बाद जब इस विवाद के सुलझने से जुड़ा एक सवाल सिंहदेव से पूछा गया तो उन्होंने केवल इतना कहा कि “ये तो भविष्य के गर्भ में है।”

भैयाजी ये भी पढ़े : टीएस सिंहदेव के बंगले में नो एंट्री, सीएम ले रहे आपात…

सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि “मैं अपनी बातों पर अभी भी कायम हूं, जैसी परिस्थिति होगी वैसे देखा जाएगा।” जब उनसे दिल्ली से फोन पर बातचीत से जुड़ा सवाल पूछा गया तो भी उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि “मेरी अभी कोई बात नहीं हुई है।”