spot_img

कवासी लखमा को भाजपा महिला मोर्चा ने दी नसीहत

HomeCHHATTISGARHकवासी लखमा को भाजपा महिला मोर्चा ने दी नसीहत

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के खिलाफ बयानबाजी करने वाले कांग्रेस नेता कवासी लखमा (KAVASI LAKHMA) के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारियों ने प्रेस कांफ्रेस करके उन्हे नसीहत दी है। रविवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेस में महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष मीनल चौबे, म.मो.प्रदेश मंत्री शैलेन्द्री परगनिया, मीडिया प्रभारी डॉ किरण बघेल, जिला महामंत्री स्वप्निल मिश्रा, वंदना मुखर्जी ने एकात्म परिसर जिला कार्यक्रम में आबकारी मंत्री कवासी लखमा (KAVASI LAKHMA) के खिलाफ आक्रोश जताया।

हर 6 घंटे में एक बलात्कार

मीडियाकर्मियों के उत्तर में मीनल चौबे ने कहा कि प्रदेश में हर 6 घंटे में बलात्कार और 4 घंटे में हत्या कांग्रेस के सुरक्षा आश्वासन की पोल खोलती है। महिला स्व सहायता समूह की बहने कर्ज माफी की आस में बैठी है। विधवा पेंशन का वादा दुखी बहनों से छल के समान है। सरकार महंगाई को लेकर ड्रामा तो खूब कर रही है परंतु अपने हिस्से के टैक्स में कमी कर पेट्रोल डीजल में राहत नहीं देती है। सीमेंट की कीमतें 25 प्रतिशत रेत और गिट्टी तो दो 3 गुना तक बढ़ चुके हैं।

शराब बिक्री के कारण अपराध चरम पर

शराब बिक्री के कारण प्रदेश में अपराध चरम पर है । उनके मंत्री को तो शराब से संबंधित प्रश्न नहीं सुनाई नहीं देते और आबकारी मंत्री शराबबंदी की बात करने के बजाय महिलाओं पर ही टिप्पणी करके कांग्रेस की मानसिकता प्रदर्शित करती है। उन्होंने कहा आबकारी मंत्री (KAVASI LAKHMA) अनर्गल बयानबाजी के बदले शराबबंदी की घोषणा करें तो इस त्यौहार में हम बहने राखी बांधने आएंगी ।