spot_img

CM येदियुरप्पा के भविष्य का फैसला आज

HomeNATIONALCM येदियुरप्पा के भविष्य का फैसला आज

दिल्ली। कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा (CM BS Yediyurappa) के भविष्य का फैसला आज हो जाएगा। कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन के अटकलों के बीच मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को लेकर आज भाजपा आलाकमान फैसला ले सकता है। आज सभी की निगाहें भारतीय जनता पार्टी आलाकमान पर हैं।

सीएम येदियुरप्पा (CM BS Yediyurappa) ने कहा है कि वो शाम तक केंद्रीय नेताओं से एक मैसेज की उम्मीद कर रहे हैं। येदियुरप्पा ने कहा है कि मैं शाम तक आलाकमान से सुझाव की उम्मीद कर रहा हूं। सीएम ने कहा कि आपको (मीडिया) भी पता चल जाएगा कि यह क्या होगा। उनकी जगह दलित सीएम की नियुक्ति के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि आलाकमान इस बारे में फैसला करेगा, मुझे इसकी (दलित सीएम की नियुक्ति पर) चिंता नहीं है।

दिल्ली यात्रा ने सबको चौकाया

आपको बता दें कि अनुमान लगाया गया है कि भाजपा आलाकमान के मैसेज में उन्हें पद छोडऩे के लिए कहा जाएगा। अपनी हाल की दिल्ली यात्रा के दौरान येदियुरप्पा (CM BS Yediyurappa) ने ये कहकर सभी को चौंका दिया था कि वो रविवार को आलाकमान के मैसेज का इंतजार कर रहे हैं। सीएम येदियुरप्पा ने कहा था कि मैं पार्टी के केंद्रीय नेताओं के फैसले का पालन करूंगा। 26 जुलाई से पाटीज़् को मजबूत करने के अपने काम को जारी रखूंगा। उन्होंने आलाकमान के कहने पर इस्तीफा देने का संकेत भी दिया है।