spot_img

IPS पुरुषोत्तम शर्मा के बचाव में उतरी प्रेमिका, पत्नी के खिलाफ़ दर्ज़ कराई शिकायत

HomeSTATEMADHYAPRADESHIPS पुरुषोत्तम शर्मा के बचाव में उतरी प्रेमिका, पत्नी के खिलाफ़ दर्ज़...

भोपाल। मध्य प्रदेश के विवादित IPS पुरुषोत्तम शर्मा (IPS Purushottam Sharma) मामले में अब एक नया मोड़ आया है। पहले तो पुरुषोत्तम शर्मा का अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। उसके बाद इसी वीडियो के आधार पर विभाग ने कार्यवाही करते हुए उनको स्पेशल डीजी के पद से हटाकर गृह मंत्रालय में अटैच किया था।

अब इस मामले में उनकी कथित प्रेमिका ने पुलिस के पास जाकर न्याय की गुहार लगाई है। एक निजी समाचार चैनल में बतौर एंकर काम कर रही मोनिका सिंह राजपूत ने शाहपुरा थाना भोपाल में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में गलत तरीके से उनकी छवि धूमिल होने और निजता का हनन करने संबंधी कार्यवाही करने की मांग की है।

भैयाजी ये भी पढ़े : पत्नी को पीटने वाले IPS पुरूषोत्तम शर्मा स्पेशल DG की पोस्ट से हटाए गए

अपनी शिकायत में उन्होंने लिखा है कि पत्रकारिता से जुड़े होने के कारण मेरा मिलना जुलना कई अधिकारियों और राजनेताओं से होता रहा है। रविवार 27 सितंबर 2020 को शाम करीब 7:00 बजे डीजी साहब को मैंने चाय पर आमंत्रित किया था। कुछ ही देर बाद उनकी धर्मपत्नी भी उनके पीछे पीछे पहुंची, जिसके बाद डीजी पुरुषोत्तम शर्मा (IPS Purushottam Sharma) और उनकी धर्मपत्नी के बीच मेरे ही घर में विवाद हुआ। जिस पर पुरुषोत्तम शर्मा (IPS Purushottam Sharma) अपने घर की ओर चले गए। वही उनकी पत्नी ने अनावश्यक तरीके से सवाल जवाब किए। इतना ही नहीं बल्कि मेरे बेडरूम की जबरदस्ती वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर अपने साथ ले गई। इसके अलावा और कई संगीन आरोप भी पुरुषोत्तम शर्मा (IPS Purushottam Sharma) की कथित महिला मित्र उनकी पत्नी पर लगाएं हैं।