spot_img

पत्नी को पीटने वाले IPS पुरूषोत्तम शर्मा स्पेशल DG की पोस्ट से हटाए गए

HomeNATIONALपत्नी को पीटने वाले IPS पुरूषोत्तम शर्मा स्पेशल DG की पोस्ट से...

भोपाल. मध्य प्रदेश के विवादित IPS पुरूषोत्तम शर्मा (IPS Purushottam Sharma) को स्पेशल डीजी के पद से हटाकर गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है। सोशल मीडिया में पत्नी को पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने यह कार्रवाई की है। IPS पुरूषोत्तम शर्मा (IPS Purushottam Sharma) अपनी पत्नी को जमीन में गिराकर पीटते हुए वीडियो में दिख रहे थे। अफसर के बेटे द्वारा इस घटना की जानकारी गृहमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को देते हुए पिता के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है। हालांकि अभी तक उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है।

इस वजह से हुआ था विवाद

मीडिया रिपोट्स से मिली जानकारी के अनुसार IPS पुरूषोत्तम शर्मा (IPS Purushottam Sharma) को उनकी पत्नी ने एक अन्य महिला मित्र के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था। इस बात से नाराज अफसर ने घर पहुंचने के बाद पत्नी से ही मारपीट शुरू कर दी। वीडियो में दिख रहा है कि वह अपनी पत्नी को जमीन पर पटक कर घूंसे मार रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कुछ नौकरों ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन IPS पुरूषोत्तम शर्मा उन्हें मामलें से दूर रहने की हिदायत देते हुए भगा दिया था।

घर के सीसीटीवी कैमरें में वीडियो हुआ कैद

IPS पुरूषोत्तम शर्मा के बेटे IRS अधिकारी है। उन्होंने अपनी मां के साथ हुई घटना की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों को की थी। वीडियो के मुताबिक घटना रविवार दोपहर 2.49 बजे की है। जब IPS अधिकारी अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। करीब साढ़े चार मिनट के वीडियो में आइपीएस अधिकारी पत्नी को कई बार बेरहमी से मारते और अपशब्द का प्रयोग करते दिखाई दे रहा है।

हनीट्रैप मामले में उछला था IPS शर्मा का नाम

IPS पुरुषोत्तम शर्मा का नाम सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले में चुप्पी साध रखी है। वे मीडिया से बयान बाजी करने से बच रहे है। आपको बता दे कि IPS शर्मा का यह पहला विवाद नहीं है। इससे पूर्व भी हनीट्रैप मामले में उनाक नाम उछला था। नाम उछलने पर IPS शर्मा ने विरोधियों द्वारा बदनाम करने का आरोप लगाया था।