spot_img

राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत बढ़ी 27 जुलाई तक

HomeENTERTAINMENTराज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत बढ़ी 27 जुलाई तक

बॉलीवुड डेस्क। पोर्न मामलें में फंसे कारोबारी राज कुंद्रा (RAJ KUNDRA)और उनके सहयोगी रेयान ठोरपे की न्यायिक हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस ने दोनों की हिरासत अवधि 7 दिन बढ़ाने की मांग की थी। पुलिस ने अदालत को बताया, कि कारोबारी राज कुंद्रा के पास से लगभग 4 टेराबाइट साइज में वीडियो और इमेजेज जब्त किया है जो एडल्ट कंटेंट हैं। पुलिस ने आरोपी (RAJ KUNDRA) का लैपटॉप भी जब्त किया है, जिसमें 35 हॉटशॉट क्लिप सहित 51 क्लिप थे।

ऑनलाइन सट्टेबाजी की जांच भी

पुलिस ने न्यायालय में संदेह जताया है, कि कारोबारी कुंद्रा (RAJ KUNDRA) ने पोनोग्राफी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया गया है। यही कारण है कि यस बैंक खाते और यूबीए (यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका) खाते के बीच लेनदेन की जांच की जानी है। पुलिस ने यस बैंक से अकाउंट डिटेल मांगी है। आपको बता दे कि पोनोग्राफी मामलें में राजकुंद्रा को 19 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया और फिर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामलें में पीडि़तों से अपने बयान दर्ज कराने की अपील भी की है।

बड़ी डील की तैयारी में थे कुंद्रा

मुंबई पुलिस ने बताया कि एक व्हाट्सअप चैट में राज कुंद्रा पोर्न वीडियो को लेकर कोई बड़ी डील कर रहे थे। इसमें करीब 121 पोर्न वीडियो को राज कुंद्रा करीब 8 करोड़ 93 लाख रुपयों से ज्यादा में बेचा जाना था। ये डील इंटरनेशनल लेवल पर हुई थी। राज कुंद्रा किसी विदेशी पोर्न कंपनी को ये वीडियो बेचने वाले थे।
लेकिन उससे पहले ही इनका भांडा फूट गया। मुंबई पुलिस ने कहा कि व्हाट्सअप ग्रुप में इस चैट का खुलासा हुआ है।