spot_img

भाजपा की मांग, डॉ. शैलेंद्र साहू के परिजन को अनुकंपा नियुक्ति, 1 करोड़ दे सरकार

HomeCHHATTISGARHभाजपा की मांग, डॉ. शैलेंद्र साहू के परिजन को अनुकंपा नियुक्ति, 1...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक शिवरतन शर्मा ने बलौदाबाज़ार में पदस्थ कोविड प्रभारी डॉ. शैलेंद्र साहू (डीएच) के आकस्मिक देहावसान पर गहन दु:ख व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने सरकार से उनके परिजनों के लिए मांग भी रखी।

भैयाजी ये भी देखे : CPI(M) की भूपेश सरकार से मांग, स्वास्थ्य सेवाओं के निजीकरण की…

शर्मा ने प्रदेश सरकार से आग्रह किया कि “कोरोना मरीजों के उपचार में पूरी निष्ठा व समर्पण भाव से जुटे रहे स्व. डॉ. साहू के परिवार के एक सदस्य को तत्काल अनुकम्पा नियुक्ति दी जाए। इसके आलावा कोरोना योद्धा के रूप में उनके प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए एक करोड़ रुपए की सम्मान निधि प्रदान की जाए।

शर्मा ने यह भी कहा कि कोरोना काल के दौरान प्रदेशभर में अनेक चिकित्सकों ने कोरोना के उपचार में जुटे रहकर अपने प्राण गवाँए हैं, उनके परिजनों को भी अनुकम्पा नियुक्ति और एक-एक करोड़ रुपए सम्मान निधि प्रदान कर उनके प्रति प्रदेश सरकार की ओर से कृतज्ञता ज्ञापित की जाए।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक शर्मा ने बलौदाबाज़ार में स्व. डॉ. साहू की स्मृति को चिरस्थायी रखने प्रतिमा स्थापित करने की मांग भी की है, जिससे स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़े लोग उनके व्यक्तित्व व कार्यों से प्रेरणा ले सकें।

संवेदनशील चिकित्सक खो दिया-शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने कहा कि डॉ. साहू के निधन से क्षेत्र ने एक युवा, क़रिश्माई, उदारमना, ऊर्जावान और कोविड मरीजों के प्रति अगाध संवेदनशील चिकित्सक खो दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : जाति प्रमाण पत्र अब और सरल, संकल्प और…

उनका निधन हम सबके लिए अपूरणीय क्षति है। स्व. डॉ. साहू के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए विधायक शर्मा ने ईश्वर से मृतात्मा को चिरशांति तथा शोकाकुल परिजनों को यह गहन दु:ख सहने शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।