spot_img

वैक्सीन सर्वेयर बनकर लूट करने वाले दो गिरफ़्तार, कई घटनाओं को दे चुके है अंजाम

HomeCHHATTISGARHवैक्सीन सर्वेयर बनकर लूट करने वाले दो गिरफ़्तार, कई घटनाओं को दे...

रायपुर। कोरोना वैक्सीन के लिए सर्वेयर बनकर लूट करने वाले दो शातिर आरोपियों को रायपुर पुलिस ने धार दबोचा हैं। ये दोनों मिलकर कई राज्यों में इस तरह के वारदात को अंजाम दे चुके है। राजधानी के डीडी नगर थाना क्षेत्र में इन दोनों आरोपियों ने एक घर में घुसकर लूटपाट की थी। पकडे गए आरोपियों में एक महिला आयशा अघाड़ी, निवासी रत्नागिरी, महाराष्ट्र और युवक ईरशाद, निवासी नोएडा सेक्टर 104 उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

भैयाजी ये भी देखे : वज़न त्यौहार में शामिल हुए मंत्री शिव डहरिया, कहा- बच्चों को…

इस मामले का खुळासा करते हुए ASP लखन पटले ने बताया कि “डीडीनगर थाना क्षेत्र के सलासार ग्रीन फ्लैट एफ 605 में एक लूटपाट का मामला हुआ था। जिस पर पीड़िता धरमशीला वर्मा ने शिकायत दर्ज़ कराई थी। दो जुलाई शुक्रवार की दोपहर साढ़े चार से पांच बजे के बीच इन दोनों शातिरों ने हेलमेट पहन कर इस घटना को अंजाम दिया था।”

ASP पटले ने बताया कि घटना के दौरान दोनों ने खुद को स्वास्थय विभाग का कर्मचारी बताया था और वैक्सीन की दोनों डोज़ को लेकर सवाल जवाब पूछने लगे। तभी हेलमेट पहने युवक ने पीड़िता महिला को पीने के लिए पानी मांगा और दोनो घर के अंदर घूस गये।

भैयाजी ये भी देखे : तेलीबांधा में पार्किंग पर निगम का यु टर्न, मेयर बोले-त्रुटिवश ज़ारी…

जब दोनों से महिला ने आईडी मांगी तो आरोपियों ने महिला को धक्का देकर उससे हाथपाई कर नीचे गिरा दिया। उतने में मां की चिखने की आवाज सुनकर कमरे से उसका बेटा निकल, जिससे मारपीट करते हुये आरोपियों ने टाॅयलेट में बंद कर दिया और घर के आलमारी में रखे जेवराता, मोबाइल सहित आईपेट लेकर मौके से फरार हो गये थे।

महाराष्ट्र में जाकर छिपे थे आरोपी

उन्होंने बताया कि “अपराध दर्ज़ होने के बाद से ही पुलिस इनकी खोजबीन कर रही थी तभी इनके महाराष्ट्र में होने का इनपुट मिला। इस पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम बनाकर महाराष्ट्र के रत्नागिरी रावण किया गया, जहाँ से इनकी गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने बताया कि इन दोनों आरोपियों से लूट का सामान भी जब्त कर लिया गया है।”