spot_img

तेलीबांधा में पार्किंग पर निगम का यु टर्न, मेयर बोले-त्रुटिवश ज़ारी हुआ आदेश…

HomeCHHATTISGARHतेलीबांधा में पार्किंग पर निगम का यु टर्न, मेयर बोले-त्रुटिवश ज़ारी हुआ...

रायपुर। रायपुर नगर निगम के तेलीबांधा तालाब में पार्किंग शुरू किए जाने के आदेश और ठेकेदार के लगे बोर्ड से मचे हंगामे के बाद आखिरकार आदेश को रद्द कर दिया गया है। महापौर ने इस मामलें में मीडिया से चर्चा करते हुए इस आदेश को ही गलती से ज़ारी होना बता दिया।

भैयाजी ये भी देखे : मरीन ड्राइव में अब गाडी पार्क करने का लगेगा पैसा, गलत पार्किग पर होगी गाड़ियां जप्त

तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव) पर शुक्रवार से शुरू हुए पार्किंग शुल्क को मेयर ने तत्काल वापस लेने की बात भी कहीं है।रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर का कहना है कि “अधिकारी की गलती की वजह से त्रुटिवश आदेश जारी हो गया था, जिसे तत्काल प्रभाव से वापस लिया जा रहा है।”

ज़ारी आदेश के मुताबिक दोपहिया वाहन के लिए 12 रूपये और चार पाहिया वाहन के लिए 24 रूपये शुल्क निर्धारित किया गया था। पार्किंग की कोई व्यवस्था के बगैर ही निगम द्वारा ज़ारी आदेश और शुल्क वसूलने के आदेश के बाद से बवाल मचा हुआ था, जिसके बाद मेयर ने मीडिया से चर्चा के दौरान इस आदेश की वापसी का ऐलान किया।

नहीं देना होगा एक रूपया-ढेबर

रायपुर के महापौर एज़ाज़ ढेबर ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “ये आदेश त्रुटिवश जारी हो गया था, हमारी मंशा..हमने पहले ही रख दी थी। वहां पर काम चल रहा है, अंदर में कमर्शियल एक्टिविटी होना है, हो सकता है उस वक्त वहां भीड़ बढ़े, बाद में हम देखेंगे कि पार्किंग शुल्क लिया जाना है या नहीं करना है,

भैयाजी ये भी देखे : अच्छी ख़बर : नारायणपुर के ओरछा में पहुंची कोरोना वैक्सीनेशन टीम,…

लेकिन ये आदेश त्रुटिवश जारी हुआ है, उसे अभी के अभी हम कैंसल करते हैं, ना तो पार्किग सुबह में देना है और ना शाम में देना है, किसी तरह का शुल्क नहीं देना है, जैसा की लोग मरीन ड्राइव में आते हैं, वैसे ही आये, किसी को भी एक भी रूपया वहां नहीं देना है।”